Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAmmy Virk: एमी विर्क ने बांधे विक्की कौशल की तारीफों के पुल,...

Ammy Virk: एमी विर्क ने बांधे विक्की कौशल की तारीफों के पुल, एक्टर ने साझा किया विक्की को लेकर दिलचस्प किस्से

Ammy Virk: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर एमी विर्क लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

इस फिल्म में दर्शकों को उनका कॉमिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एमी ने विक्की कौशल की जमकर तारीफ की है और उन्हें एक बेहतरीन अभिनेता भी बताया है।

Ammy Virk

एमि ने की विक्की की जमकर तारीफ

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान एमी विर्क ने विक्की के साथ समय बिताने को सेट पर सबसे मजेदार अनुभवों में से एक बताया है। एमी ने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान अपने भीतर के ब्रोमांस को चैनल किया है।

उन्हें विक्की को “भाई” बताते हुए कहा, “मुझे हमारी फिल्म का प्रचार करना बहुत अच्छा लगा, क्योंकि हमने हर शहर में खूब मौज-मस्ती की, स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया और साथ में शानदार संगीत सुना।” इसके अलावा उन्होंने विक्की कौशल को एक बेहतरीन अभिनेता भी बताया है। एमी ने कहा कि विक्की के अंदर दिखावापन नहीं है और वह एक सच्चे इंसान हैं।

ये भी पढ़ें: Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘बॉलीवुड में स्टार पावर को दिया जाता है महत्व’

Ammy Virk

इस फिल्म में नजर आएंगे एमी

एमी विर्क ने खुलासा किया था कि उन्होंने सेट पर घंटों पंजाबी गाने बजाए और ट्रैक के जरिए विक्की कौशल के साथ उनकी बॉन्डिंग भी बनी। एमी ने कहा कि पंजाबी गानों को हिट बनाने के लिए विक्की जिम्मेदार हैं और वह इसका श्रेय नहीं लेते हैं। एमी ने बताया कि इसके लिए वह विक्की कौशल को डांटते भी हैं।

हालांकि, अभिनेता फिर भी इसके लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानते हैं। वहीं एमी वर्क के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ नजर आएंगे। यह स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ’83’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद एमी एक अभिनेता के तौर पर काफी सफल रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular