Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSS Rajamouli: एसएस राजामौली ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मुझे राम से...

SS Rajamouli: एसएस राजामौली ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मुझे राम से ज्यादा रावण पसंद है’

SS Rajamouli: आज के समय में अगर बेहतरीन निर्देकों की बात की जाए तो उस लिस्ट में एसएस राजामौली का नाम जरूर शामिल होता हैं। निर्देशक एसएस राजामौली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए लगातार दर्शकों का मनोरंजन किया है।

हाल ही में,  उन पर बनी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री ‘मॉडर्न मास्टर्स’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला रहा हैं। हालांकि, इन सब के बीच निर्देशक का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर उनके फैंस दंग रह गए हैं।

SS Rajamouli

वायरल हुआ एसएस राजामौली का बयान

बता दें कि हाल ही में, एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा, “जब हम सभी लोग छोटे थे तो बचपन में हमने किताबों में पढ़ा था कि पांडव अच्छे थे और कौरव बुरे थे। इसी तरह किताबों ने भगवान राम को अच्छा बताया था और रावण को बुरा बताया था।

हालांकि, आप जैसे-जैसे बड़े होते हैं और उसके बारे में और अधिक पढ़कर जानकारी लेते हैं तो यह सब एकदम उल्टा लगता है।” राजामौली ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मुझे भगवान राम से ज्यादा रावण पसंद हैं। मुझे विलेन बहुत ही शक्तिशाली पसंद है। रावण का किरदार मुझे काफी पसंद आया।

मुझे लगता है कि खलनायक ऐसा होना चाहिए, जिसे हराना काफी मुश्किल हो।” हालांकि, राजामौली का यह बयान सुनकर उनके प्रशंसक काफी हैरान हो गए हैं और कई लोग उनकी इस बात का विरोध भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: पति को लेकर तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, मैथियास से जुड़ि इस बात से होता है एक्ट्रेस को दुख

SS Rajamouli

फैंस लुटा रहें है डॉक्यूमेंट्री पर प्यार

गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री ‘मॉडर्न मास्टर्स’ एसएस राजामौली के जीवन को जीवंत तरीके से पर्दे पर दिखाती है। इसमें उनके टीवी शो के निर्देशक से वैश्विक स्तर पर चर्चित फिल्म निर्देशक बनने का सफर दिखाया गया है। डॉक्यूमेंट्री में प्रभास, राम चरण, जूनियर एनटीआर और राणा दग्गुबाती जैसे कई सितारे उनके बारे में बात करते नजर आए हैं। फैंस को राजामौली की यह सीरीज काफी पसंद आई है।

- Advertisment -
Most Popular