Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
Homeभारतदिल्लीParsvnath Ceo Arrested: पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीइओ संजीव जैन को...

Parsvnath Ceo Arrested: पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीइओ संजीव जैन को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

Parsvnath Ceo Arrested: दिल्ली पुलिस ने 60 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आखिरकार पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीइओ संजीव जैन को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. संजीव जैन के खिलाफ नेशलन कंज्यूमर डिस्पयूट रिड्रेसल कमीशन ने गैर जमानती वारंट जारी किय था. इसके अलावा आपको ये भी बता दे कि पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीइओ संजीव जैन के खिलाफ शाहदरा थाने में चार गैर जमानती और एक जमानती वारंट पेंडिंग थे.

Real Estate Tycoon Sanjeev Jain Arrested After Dramatic Police Chase At  Delhi Airport; Know Who Is He And What Is Case Against Him - Oneindia News

संजीव जैन ने भागने की कोशिश की | Parsvnath Ceo Arrested

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी से बचने के लिए संजीव जैन ने भागने की कोशिश की थी. बताया गया है कि पुलिस ने संजीव जैन पर गैर जमानती वारंट का अनुपालन ने करने पर ये कार्रवाई की है खास बाय ये रही कि दिल्ली पुलिस ने पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीइओ संजीव जैन को 60 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद गिरफ्तार किया. आपको बता दे कि गिरफ्तारी के बाद संजीव जैन को नेशनल कंज्यूमर डिस्प्यूट रिड्रेसल कमीशन के सामने पेश किया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: सुप्रीम कोर्ट ने उपराज्यपाल को दिया एमसीडी में मनोनित पार्षद नियुक्त करने का अधिकार

रजत बब्बर ने संजीव जैन के खिलाफ 2017 में शिकायत दर्ज करायी थी. इसके साथ ही आपको ये भी बता दे कि संजीव जैन पर कमीशन के निर्देश का उल्लंघन करने का आरोप है. निर्देश का उल्लघन करने और हाजिर नहीं होने पर जुलाई महीने की 18 तारीख को संजीव जैन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. ताजा मामले में दिल्ली पुलिस ने गैर जमानती वारंट के अनुपालन में कार्रवाई की है.

- Advertisment -
Most Popular