Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs SL 1st ODI 2024 Pitch Report, Weather Report

IND vs SL 1st ODI 2024 Pitch Report, Weather Report

IND vs SL 1st ODI 2024 Pitch Report, Weather Report: टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम अब वनडे सीरीज के लिए तैयार है। भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 2 अगस्त (शुक्रवार) को खेला जाने वाला है। यह मैच श्रीलंका की राजधानी में स्थित आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पहली बार मैदान पर उतरेंगे। आज बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि पिच गेंदबाजो को काफी मदद पहुंचाती है। आइए देखते हैं कैसी होने वाली है आज की पिच…

कैसी होने वाली है आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच?

मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर खेला जाएगा जहां स्पिन गेंदबाजों को मदद करती है। पिच धीरे-धीरे धीमी होती जाती है। ऐसे में स्पिन चुनौती है। आपको याद दिला दें कि भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल भी इसी मैदान पर हुआ था। उस मैच के दौरान श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन मोहम्मद सिराज के छह विकेट लेने के बाद मैच में 50 रन पर ढेर हो गई। सभी 10 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए थे। भारत ने बिना कोई विकेट खोए सिर्फ 6.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

IND vs SL 1st ODI 2024 Pitch Report, Weather Report

कैसा रहेगा आज के मैच में मौसम का हाल ?

वेदर रिपोर्ट की बात करें तो वेदर रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर में बारिश की संभावना जताई गई है। मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे। वहीं शाम के समय भी बूंदा-बांदी हो सकती है। ऐसे में मैच प्रभावित होने वाला है। कोलंबो में कल अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। ऐसे में बारिश के कारण मैच पर जरुर असर पड़ने वाले हैं।

Read More: IND vs SL 3rd T20 : भारत ने श्रीलंका को किया क्लीन स्वीप, 3-0 से जीती सीरीज

- Advertisment -
Most Popular