Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTapsee Pannu: पति को लेकर तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, मैथियास...

Tapsee Pannu: पति को लेकर तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, मैथियास से जुड़ि इस बात से होता है एक्ट्रेस को दुख

Tapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं।

तापसी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चार्चा का केंद्र बनी रहती हैं। उन्होंने साल की शुरुआत में 23 जून को डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी की थी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। उन्होंने बेहद निजी तरीके से अपनी शादी को गुप्त रखते हुए एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था।

gtgtttggett

शादी को लेकर बोलीं तापसी

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब तपासी से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अब वह किसी और की हसीन की दिलरुबा हैं। इस दौरान उन्हो्ंने कहा कि शादी के बाद उन्हें ये कहना अच्छा नहीं लगता कि अब वो किसी की हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि शादी करने से इंसान की अपनी शख्सियत खत्म नहीं हो जाती। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा अलग व्यक्तित्व है, उनका अपना अलग व्यक्तित्व है। मैं 1.4 बिलियन लोगों के लिए हसीन हो सकती हूं, मुझे होना चाहिए, और वह पूरी दुनिया के लिए एक बेहतरीन एथलीट हो सकते हैं और उन्हें होना चाहिए।

मैं उनकी नहीं हूं वो मेरे भी नहीं हुए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि दोनों अभी एक शानदार पार्टी करने के साथ अपने रिश्ते का जश्न मनाने का फैसला किया है। तापसी ने अपनी शादी काफी गोपनीय तरीके से की थी। उन्होंने कहा कि उनकी शादी में दोनों तरफ से बेहद करीबी लोग ही शामिल थे।

ये वो लोग थे, जो दोनों की जिंदगी का पिछले 10 साल से हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि शादी काफी निजी और व्यक्तिगत चीज होती है। इसके अलावा उन्होंने इसे गोपनीय बनाने के लिए कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor: करीना कपूर को लेकर नैनी ललिता डिसिल्वा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘तैमूर और जेह के साथ समय की पाबंद है करीना’

gfgtgtgtgt

मैथियास को लेकर की बात | Tapsee Pannu

अपने पति को लेकर उन्होंने कहा कि जो लोग मैथियास को नहीं जानते, उनके लिए उन्हें काफी दुख होता है। उन्होंने कहा कि वह कोई क्रिकेटर या बड़े व्यवसायी नहीं हैं, इसलिए कोई उन्हें नहीं जानता। उन्होंने कहा कि मैथियास वो व्यक्ति हैं, जो शायद बैडमिंटन में सबसे ज्यादा उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने पति को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा, “वह काफी दिखाई देता है, काफी चमकता भी है, सफ़ेद सा, इसलिए उसे छुपाना आसान नहीं है।”

- Advertisment -
Most Popular