Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए एक एजेंट की...

Tripti Dimri: हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए एक एजेंट की तलाश कर रही है तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ लीड रोल में नदर आ रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म को लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा हैं, फैंस उनकी एक्टिंग की खूब सराहना कर रहें हैं।

वहीं हाल ही में तृप्ति ने एक बातचीत के दौरान अपनी ख्वाहिशें को लेकर बात की हैं, और कहा है कि अब वो हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

ggtrgtger

हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है तृप्ति

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस इन दिनों हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक एजेंट की तलाश कर रही हैं और वह किसी फिल्म में एक छोटा सा हिस्सा लेने के लिए भी तैयार हैं, जो उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

हाल ही में तृप्ति ने ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि वे पश्चिमी परियोजनाओं के लिए ऑडिशन देने की योजना बना रही हैं और इसके लिए एक एजेंट की तलाश कर रही हैं। तृप्ति डिमरी ने कहा, ‘अगर मुझे कहीं एक छोटा सा किरदार भी मिल जाता है तो मुझे लगेगा कि यह वाकई मददगार होगा, क्योंकि मुझे वहां अभिनेताओं के काम करने का तरीका बहुत पसंद है।’

दरअसल, तृप्ति बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों में छाईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की प्रशंसा कर चुकी हैं और वे भी उन्हीं की तरह अपने करियर को बढ़ाना चाहती हैं। वहीं इस बीच विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने बताया जीवन का सार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

fvfvvdccc

इस फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति

वहीं तृप्ति डियरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बैड न्यूज’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस फिल्म में वह विक्की कौशल और पंजाबी गायक सह अभिनेता एमी विर्क के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म के बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी।

इसके अलावा वह ‘विक्की विद्या का वो वाला प्यार’ और ‘धड़क 2’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘धड़क 2’ का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

- Advertisment -
Most Popular