Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMira Kapoor: प्रेग्नेंसी में मीरा कपूर को करना पड़ा था काफी मुश्किलों...

Mira Kapoor: प्रेग्नेंसी में मीरा कपूर को करना पड़ा था काफी मुश्किलों का सामना, महिनों अस्पताल में भर्ती रही थी मीरा

Mira Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री में पॉवर कपल के रूप में जाने जाते हैं। दोनों के बीच बेशुमार प्यार देखने को मिलता हैं। मीरा अक्सर अपनी लाइफस्टाइल और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मीरा और शाहिद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइस स्पेंड करते हुए फोटो शेयर करते हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान मीरा ने अपने जीवन के एक कठिन दौर के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं।

GTGTGTFD

मीरा ने किया बड़ा खुलासा |Mira Kapoor|

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा कपूर दो प्यारे से बच्चों के माता-पिता हैं। हाल ही में मीरा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन जब मैं पहली बार प्रेग्नेंट थी तब चार महीने में मेरा मिसकैरेज होने वाला था। मुझे लगता था कि मैं इतनी फिट हूं तो मेरे साथ ऐसा कैसे हो सकता है’। मीरा कपूर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘जब मैं डॉक्टर के पास गई तब उन्होंने मेरी सोनोग्राफी कराई और डॉक्टर ने मुझसे कहा कि अभी आपको अस्पताल में भरती होना पड़ेगा। अगर आप अभी एडमिट नहीं हुईं तो किसी भी पल गर्भपात हो जाएगा’।

JUJYTHY

मीरा को प्रेग्नेंसी में करना पड़ा कठिनाईयों का सामना |Mira Kapoor|

मीरा कपूर के लिए उनकी पहली प्रेग्नेंसी बिल्कुल भी आसान नहीं थी। वे कई महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहीं। इस विषय पर बातें करते हुए मीरा कहती हैं, ‘मुझे अस्पताल में रहते हुए दो महीने से ज्यादा हो गया था। मुझे परेशान होता देख शाहिद डॉक्टर से बोले कि वे घर को अस्पताल में बदल देंगे, लेकिन मुझे घर जाने दें’।

ये भी पढ़ें : Ajay Devgn : अजय देवगन की वो फिल्म, जो शुरू होने से पहले ही बंद हो गई…वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मीरा आगे कहती हैं, ‘मैं जब घर आई तब मेरे परिवार के कई सदस्य मुझे सरप्राइज देने आए थे। यह सब देखकर मैं बहुत ही उत्साहित हो गई, लेकिन मेरी तबियत फिर से बिगड़ने लगी और मुझे दोबारा अस्पताल जाना पड़ा। पुरे नौ महीने शाहिद ने मेरा बहुत ख्याल रखा था।

- Advertisment -
Most Popular