Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEmergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन...

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Emergency: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है।

बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट दिया और उन्होंने चुनाव लड़ा और उन्हें जीत मिली है। चुनाव जीतने के बाद सांसद बन चुकी एक्ट्रेस की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का रास्ता भी साफ हो गया है। फिल्म की रिलीज की जानकारी कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के सोशल मीडिया अकाउंट से दी गई है।

fcbgbbfbfd

सोशल मीडिया पर दी फिल्म रिलीज की जानकारी

मणिकर्णिका फिल्म्स ने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा, “स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत, 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में कंगना रणौत की इमरजेंसी की घोषणा। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की गाथा ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में…।”

ये भी पढ़ें : Salman Khan: इस कारण के चलते शादी से घबरातें है सलमान खान, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई

इमरजेंसी की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने खुद ही किया है। इससे पहले भी फिल्म मणिकर्णिका का निर्देशन कर चुकी हैं।

gbfgbfvfd

इस फिल्म में नजर आई थी कंगना

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म तेजस में देखा गया था। पिछले साल रिलीज हुई यह काफी ज्यादा चर्चाओं के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। फिल्म का मुकाबला टिकट खिड़की पर 12वीं फेल से था। बॉक्स ऑफिस की इस जंग में कंगना की यह फिल्म काफी पीछे छूट गई थी।

 

- Advertisment -
Most Popular