Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMirzapur 3: 'मिर्जापुर' को मिले रिएक्शन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने की...

Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ को मिले रिएक्शन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने की बात, बोलें- ‘इसने हमें स्टार बना दिया’

Mirzapur 3: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘मिर्जापुर’ 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘मिर्जापुर’ ओटीटी की दुनिया में सबसे चर्चित भारतीय सीरीज में से एक हैं। सीरीज में गाली-गलौज, हिंसा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार सबकुछ भरा हुआ है।

लेकिन, इन सबके बावजूद दर्शक इस सीरीज को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते है चाहें इस का कोई भी सीजन उठा के देख लिया जाए। वहीं अब दो सीजन की जबर्दस्त लोकप्रियता के बाद अब तीसरा सीजन आ रहा है। सीरीज में कालीन भैया बने पंकज त्रिपाठी इस पर बात करते नजर आए।

gnghhggh

पंकज ने की ‘मिर्जापुर’ के नए सीजन को लेकर बात

बता दें कि पंकज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। फिल्मों के साथ-साथ पंकज कई सीरीज में भी दिख चुके हैं। लेकिन, ‘मिर्जापुर’ ने उन्हें जो पहचान दी, उसका मुकाबला नहीं। लोग अब उन्हें इस सीरीज के किरदार कालीन भैया के नाम से पुकारते हैं। खुद पंकज त्रिपाठी भी इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि ‘मिर्जापुर’ ने उन्हें लोकप्रिय बनाया है। उनका कहना है कि इस सीरीज ने उन्हें स्टार के रूप में बदल दिया है।

ये भी पढ़ें : Tanushree Dutta: नाना पाटेकर के बयान पर तनुश्री दत्ता ने किया पलटवार, बोलीं- ‘सब जानते हैं वो कितने बड़े झूठे हैं’

हाल ही में ‘मिर्जापुर सीजन 3’ के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि इस सीरीज के पहले सीजन को जिस तरह का प्यार मिला, खासतौर से महिलाओं से जैसी प्रतिक्रिया मिली, उसे देखकर वे हैरान रह गए थे। अभिनेता ने कहा, ‘मिर्जापुर ने बेशक मेरे करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई है।

इंटरव्यू के दौरान पत्रकार हमें ‘स्टार कास्ट’ के रूप में हमारा परिचय देते हैं। लेकिन मिर्जापुर ने जिस तरह ग्लोबल स्तर पर लोकप्रियता पाई, हम हम बस शो के ‘कास्ट’ थे। यह मिर्जापुर ही है, जिसने हमें स्टार बना दिया है’।

gfnggfggg

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा, ‘मिर्जापुर के सीजन 1 के बाद, प्रशंसकों, खासकर महिलाओं से मुझे जो प्रतिक्रिया मिली, उसने मुझे हैरान कर दिया। इसने मुझे एहसास दिलाया कि कालीन भैया किसी भी अन्य डॉन से अलग है, जिसे भारतीय जनता ने कभी सेल्युलाइड पर देखा है’। ‘मिर्जापुर 3’ का दर्शक किस बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसका ट्रेलर को करीब 19 लाख व्यूज मिल चुके हैं’।

वहीं इस सीरीज के रिलीज की बात की जाए तो यह 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसमें अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा समेत कई और स्टार्स भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसे फरहान अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। इस सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है।

- Advertisment -
Most Popular