Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ये सितारें नहीं करते है फिल्मों के लिए फीस चार्ज

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों अनुराग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड कॉप’ को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में फिल्म ‘बैड कॉप’ के प्रमोशन के दौरान वे फिल्मों की लागत के बारे में भी बातें करते नजर आए। साथ ही साथ उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के बारे में भी कई खुलासे किए।

gnvgnbdfsgr

अनुराग ने की तीनों खानों की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने कहा कि, ‘शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेते हैं और सबसे खास बात यह है कि उनकी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करती है’।

ये भी पढ़ें : Diljit Dosanjh: लड़की के कारण घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ, आठ साल की उम्र में उठाया था ये कदम

अनुराग कश्यप अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कॉस्ट कॉन्शियस स्टार्स हैं। वे अपनी हर फिल्म का बैकएंड लेते हैं। वे प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर काम करते हैं। उनकी कोई फिल्म महंगी नहीं होती। वे जानते हैं कि फीस की वजह से फिल्म निर्माण में कितनी मुश्किलें आती हैं। मैं खुद कम बजट की फिल्में बनाता हूं’।

gbftggrfsfew

फिल्म से ज्यादा होता है फालतू की चीजों पर खर्चा

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप एक ऐसे निर्देशक हैं जिनका नाम देखकर दर्शक सिनेमाघरों तक खीचें चले आते हैं। उन्होंने बतौर स्क्रिप्ट लेखक अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को कोई हिट फिल्में दी हैं।

अपनी फिल्मों पर बातें करते हुए निर्देशक कहते हैं, ‘जब आप फिल्म बनाते हैं तो फिल्म बनाने से ज्यादा खर्चा फालतू चीजों में हो जाता है। एक्टर्स की फीस से दिक्कत नहीं, क्योंकि वो मार्केट डिक्टेट करती है’।

- Advertisment -
Most Popular