Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSara Ali Khan: एक दूसरे के बेहद करीब है सारा अली खान...

Sara Ali Khan: एक दूसरे के बेहद करीब है सारा अली खान और शर्मिला टैगोर, दादी को अपनी दोस्त की तरह मानती है एक्ट्रेस

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पोती हैं। सारा और शर्मिला एक दूसरे के बेहद क क्लोज हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही शर्मिला के बारें में बात करते देखा जाता हैं।

हाल ही में सारा ने एक बातचीत में अपनी दादी को परपंरा और आधुनिकता का बेमिसाल संगम कहा। साथ ही साथ सारा ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े फैसले के लिए दादी के पास जाती हैं।

Sara Ali Khan

 

दादी के बेहद करीब है सारा

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा अपनी दादी के बारे में बाते करते हुए कहती हैं, ‘मेरे लिए मेरी दादी बेहद अजीज हैं। जब भी मैं कमजोर महसूस करती हूं तब मैं उनके पास जाती हूं। उनसे मुझे हिम्मत मिलती है। वे हम सभी की आवाज है। साल 2020 में जब मैं अपने जीवन के एक कठिन दौर से गुजर रही थी तब वे मेरे लिए और मेरी मां के लिए मौजूद थीं’।

सारा ने आगे बताया, ‘मैं अपनी दादी से अपने मन की सारी बातें कह देती हूं। मैं और दादी मेरे जीवन में आए लड़कों के बारे में भी बातें करते हैं। वे काफी मॉडर्न हैं। हमारे परिवार की ताकत दादी हैं। उन्होंने पूरे परिवार को संभाल कर रखा हुआ है। वे हमेशा तार्किक बातें करती हैं। उनसे बात कर लेने से ही मेरी आधी परेशानी खत्म हो जाती हैं।

Sara Ali Khan

ट्रोलिंग को लेकर की बात

गौरतलब है कि सारा अली खान अक्सर ट्रोलिंग की शिकार होती रहती हैं। इस विषय पर बातें करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरा मानना है जैसे ही किसी को मौका मिलता है वह आपको नीचे खींचने की कोशिश करने लग जाता है। सोशल मीडिया पर यह सबसे ज्यादा होता है, लेकिन आप यकीन करिए मुझे ट्रोलिंग से जरा भी परेशानी नहीं होती है।

मैं मानती हूं जो हो रहा है उससे भी बुरा कुछ हो सकता है, इसलिए किसी भी हालात में परेशान नहीं होना चाहिए। एक और अहम बात जो मैं मानती हूं कि अगर आप अभिनेता हैं और आपके बारे में कोई बात ही नहीं हो रही है तो आपका पूरा वजूद ही बेकार हो जाता है। आप कुछ हैं तभी तो आपके बारे में बातें की जा रही हैं’।

- Advertisment -
Most Popular