Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSunny Deol: ‘बॉर्डर’ में सनी देओल को बेहद पसंद था ये सीन,...

Sunny Deol: ‘बॉर्डर’ में सनी देओल को बेहद पसंद था ये सीन, बोलें- ‘स्क्रिपट पढ़ते समय आ जाते थे आंसू’

Sunny Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘बॉर्डर 2’ एक्टर की सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ का  सीक्वल हैं। हाल ही में फिल्म का आधिकारिक एलान किया, जिसके बाद से फिल्म को लकर लोगों के अंदर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। 27 साल पहले आई फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

u7ytyuu6u66

बॉर्डर के इस सीन को बेहद पसंद करते है सनी

आपको बता दें कि सनी देओल ने ‘बॉर्डर’ में मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी की भूमिका निभाई थी। फिल्म के सीक्वल का निर्माण जेपी दत्ता, भूषण कुमार और किशन कुमार कर रहे हैं। फिल्म की  घोषणा के बाद से ही ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच सनी देओल का एक क्लिप वायरल हो रहा है।

एक बातचीत में अभिनेता से ‘बॉर्डर’ के उनके पसंदीदा सीन के बारे में पूछा गया। उन्होंने बताया कि एक सीन काफी अच्छा था, दुर्भाग्य से यह फिल्म में नहीं आया। ये सीन युद्ध समाप्त होने के बाद का था। एक्टर ने बताया, ‘युद्ध समाप्त होने के बाद उस सीन में मैं युद्ध के मैदान में स्थित मंदिर में जाता हूं और वहां मैं अपने सभी सैनिकों को बैठे हुए देखता हूं।

मैं उनसे कहता हूं कि मैं जाकर उनके सभी लंबित कार्य पूरे करूंगा, जैसे आपकी छत की मरम्मत करवाना या मैं आपकी मां से मिलने जाऊंगा। क्योंकि मेरे लिए वे सभी वहीं हैं। मैं उन्हें यह भी बताता हूं कि वे अभी जहां हैं, वह स्वर्ग है और वहां कोई युद्ध नहीं है। मैं जब वह सीन पढ़ता था, तो रोता था। मगर दुर्भाग्य से इसे काट दिया गया था।’

gvghhghjkj

बॉर्डर में नजर आए थे ये सितारें

गौरतलब है कि बॉर्डर’ में सनी देओल के अलावा अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, तब्बू और कई अन्य सितारे नजर आए थे। यह फिल्म साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।  वहीं बॉर्डर 2 की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 23 जनवरी, 2026 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

- Advertisment -
Most Popular