Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में जवानों के साथ थिरके कार्तिक...

Kartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में जवानों के साथ थिरके कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्मका ट्रेलर लॉच किया गया, जिसके बाद लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ गया हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म है।

वहीं हाल ही में कार्तिक की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की घोषणा बुर्ज खलीफा पर की गई थी। वहीं एक प्रमोशनल इवेंट में कार्तिक आर्यन ने जवानों के साथ फिल्म का जश्न मनाया। वह मंच पर आए और जवानों के साथ फिल्म के गाने ‘सत्यानास’ पर जमकर डांस किया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ghnghnh

कार्तिक ने बताई दिल की बात

आपको बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित किया गया है। देखा जाए तो ‘चंदू चैंपियन’ इस महीने रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा सकती है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म की टीम पूरे देश में इसका प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

अब कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन के दौरान जवानों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, “मस्ती भरा सत्यानास गाने पर जवानों के साथ डांस करने का एहसास शब्दों में बयां करना मुश्किल है। आप सभी को दिल से सलाम। आपकी सम्मानित कंपनी में होना मेरे लिए सम्मान की बात थी”

gnngfgn

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग को लेकर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर दिखाया गया। यह एक रिकॉर्ड है, पहली बार किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग को लेकर ट्रेलर जारी किया है। आमतौर पर किसी फिल्म के ट्रेलर या गाने बुर्ज खलीफा पर दिखाए जाते हैं, लेकिन पहली बार किसी फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर इस तरह से फिल्म का प्रचार किया गया।

वैसे देखा जाए तो इतने बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग की घोषणा वास्तव में फिल्म की भव्यता को दर्शाती है। चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज होगी। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

- Advertisment -
Most Popular