Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: करण जौहर संग चल रही अनबन पर कार्तिक आर्यन ने...

Kartik Aaryan: करण जौहर संग चल रही अनबन पर कार्तिक आर्यन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘यह मसला अब पुराना हो गया है’

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्मका ट्रेलर लॉच किया गया, जिसके बाद लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ गया हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं।

वहीं कुछ वक्त पहले यह खबर आ रही थी कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन चल रही थी। करण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। यह मामला साल 2021 का है। करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक के अभिनय की खबर ने खूब लाइमलाइट बटोरीं। कुछ ही महीनों बाद धर्मा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि पेशेवर परिस्थितियों के चलते ‘दोस्ताना 2’ की कास्टिंग फिर से होगी।

fdfff

करण संग अपने विवाद को लेकर कार्ति ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू कें दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि यह मसला अब काफी ज्यादा पुराना हो गया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अक्सर गलत कम्युनिकेशन होता है और चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है। खासकर जब इस बारे में लिखा जाता है तो यह अलग लगता है।

कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि कुछ साल पहले ऐसा होने के बाद से उन्होंने अब तक इस मुद्दे पर चर्चा नहीं की है। कार्तिक ने आगे कहा, ‘मैं उन बातों पर तब भी चुप था, आज भी चुप हूं। मैं 100 फीसदी काम करता हूं लेकिन जब भी ऐसे कोई खबर आती है या कोई कंट्रोवर्सी आ जाती है तो मैं अपने आवरण में रहता हूं। मैं शांत रहता हूं। मैं उन चीजों में ज्यादा घुसता नहीं हूं, ना ही कुछ साबित करने से मुझे कुछ मिलता है’।

tyjyjyjy

इस दिन रिलीज होगी ‘चंदू चैंपियन’

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकलने के बाद अपने बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उनके पास कोई प्रवक्ता या परिवार नहीं है जो मीडिया के सामने उनका सकारात्मक पक्ष पेश कर सके।

अभिनेता ने यह भी कहाकि वह इंडस्ट्री में कुछ सही ही कर रहे होंगे, तभी निर्माता और निर्देशक उन्हें उन्हें अपनी फिल्मों में दोहरा रहे हैं। कार्तिक अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म 14 जून को रिलीज होगी।

- Advertisment -
Most Popular