Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने 'तिलस्मी बाहें' गोने को लेकर साझा किया...

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने ‘तिलस्मी बाहें’ गोने को लेकर साझा किया पोस्ट, बताया शूटिंग का अनुभव

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहत पसंद आ रही हैं। इसमें उन पर ‘तिलस्मी बाहें’ गाना फिल्माया गया है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में हैं। अब इस गाने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

GBFTFHGTGRE
‘तिलस्मी बाहें’ गाने को लेकर शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ इस वक्त काफी चर्चा में है। इस के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर बात की जा रही है। इससे जुड़े कलाकारों को भी काफी तारीफें मिल रही हैं। शो का एक गाना ‘तिलस्मी बाहें’ भी काफी पसंद किया जा रहा है।

अब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस गाने के निर्माण से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं।संजय लीला भंसाली के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, ‘उस दिन को भुलाया नहीं जा सकता! टेक से कुछ मिनट पहले तक रिहर्सल करने से लेकर मेरे पहले वन शॉट गाने का परफेक्ट टेक लेने तक…तस्वीरों में आगे आप संजय सर की प्रतिक्रिया भी देख सकते हैं।

हमें विश्वास नहीं हो रहा था कि गाना पूरा हो गया है। ये अनुभव एक जादू की तरह था’। सके अलावा गाने से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए उन्होंने लिखा, ‘उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने इस जादू को बनाने में मदद की – कृति महेश और उनकी टीम’।

सोनाक्षी ने आगे लिखा,’इंद्रेश मलिक, जेसन शाह, मिताक्षरा कुमार, अशना श्रीवास्तव, वामा गोर, कालिका, दृष्टि, शिवम, पलक शर्मा, नम्रता, अगर मुझसे कोई छूट गया हो तो मुझे माफ करना, लेकिन आप जानते हैं कि आप कौन हैं। मधुरिना, हिमा, रिंपल और हरप्रीत, आपने गीत को जीवंत बना दिया। हर किसी ने अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई है। मैं आपको धन्यवाद देती हूं और आपके साथ काम करके मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है’।

FVFDBGSF

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular