Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRicha Chadha: ‘हीरामंडी’ में अपने किरदार को लेकर पहली बार बात करती...

Richa Chadha: ‘हीरामंडी’ में अपने किरदार को लेकर पहली बार बात करती नजर आई ऋचा चड्ढा, अपने रोल को लेकर बेहद चिंतित थी एक्ट्रेस

Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में ऋचा चड्ढा के अलावा मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ऋचा ने सीरीज में लज्जो का किरदार निभाया है।

कम स्क्रीन टाइमिंग के बावजूद एक्ट्रेस लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान ऋचा ‘हीरामंडी’ में अपने रोल के बारे में खुलकर बातें करती दिखीं।

fvfvfcscscs

अपने किरदार को लेकर ऋचा ने की बात

आपका बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने बताया कि, ‘पहले मुझे लगा था कि मैं सिर्फ दो एपिसोड में ही नजर आउंगी तो लोगों को शायद मेरा किरदार याद भी नहीं रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरा किरदार सीरीज के बाकि के छह एपिसोड के बाद भी लोगों के दिमाग में है और मैं इस बात से खुश हूं’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘शुरुआत में सच में मुझे चिंता हुई थी। मैं आठ एपिसोड के इस शो में से केवल दो ही एपिसोड में नजर आने वाली थी। मैंने बहुत बड़ा जोखिम उठाया था, लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को ‘लज्जो’ का किरदार इतना पसंद आया है। वैसे भी मैं हमेशा क्वालिटी पर ध्यान देती हूं’।

लज्जो का किरदार फैंस को आया बेहद पसंद

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा अपने किरदार के बारे में बातें करते हुए कहती हैं, ‘मैंने एक ऐसे तवायफ का किरदार निभाया है जो तवायफ होकर भी प्यार और शादी के सपने देखती हैं। ‘लज्जो’ जैसी महिलाएं हमारे चारों ओर हैं। मुझे लगता है कि सबका दिल कभी न कभी टुटा ही है इसीलिए लोगों ने ‘लज्जो’ के किरदार को इतना प्यार दिया है। मैं जिससे भी मिली हूं सबने मुझे ‘लज्जो’ के लिए बधाई ही दी है’।

- Advertisment -
Most Popular