Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनCharu Asopa : ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस करती नजर आई चारू असोपा,...

Charu Asopa : ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस करती नजर आई चारू असोपा, यूजर्स ने दिए रिएक्शन

Charu Asopa: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन काफी लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। बीते महीने 8 जून को दोनों ने एक दूसरे को तलाक देकर अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वहीं अब चारू असोपा ने अपने टीवी शो ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। एक्ट्रेस डेली सोप में वैंप का किरदार निभा रही हैं। हालांकि इसी बीच चारु ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में चारू डांस करती नजर आ रही हैं, जो अब काफी वायरल हो रहा हैं।

Charu Asopa Dance On Happy Sad Song Of Nawazuddin Siddiqui And Sehnaaz Gill Users Commented Stop This Nonsense राजीव सेन से तलाक के बाद ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस करती दिखीं चारू असोपा, यूजर्स बोले- 'बकवास बंद करो'

ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

चारू असोपा ब्लैक कलर की सितारों वाली रफल नेट साड़ी पहनकर मूव्स करती दिखती हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘यार का सताया हुआ है’ में डांस करती हैं। इस गाने में चारू के डांस पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ‘सच अ हैप्पी वाला सैड सॉन्ग।’

1aa3d7afcd228b706d004664a29f1eca1688563933586711 original

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

चारू असोपा के इस डांस को देख कर एक यूजर ने लिखा- क्या नॉनसेंस है. तो किसी ने कहा- नॉनसेंस तुम पर सूट नहीं कर रहा है। एक बोला- कुछ भी, तो किसी ने कहा- बहुत ही बुरा। हालांकि कई फैंस को चारू को उनका ये डांस काफी पसंद आया। कई लोग चारू की इस जिंदादिली को पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इन हालातों में भी आप बेहद खुश हैं, अच्छा लगा देखकर। तो किसी ने कहा-ऐसे ही नाचते गाते मस्त रहो।

बता दें, चारू असोपा ने राजीव सेन से डिवोर्स ले लिया है। दोनों की एक बेटी भी है जियाना। अक्सर चारू और राजीव अपनी बेटी जियाना के साथ व्लॉगिंग करते दिखते हैं। व्लॉक के लिए कभी कभी चारू और राजीव साथ में फ्रेम में भी नजर आ जाते हैं। पिछले दिनों इसी के चलते वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे।

- Advertisment -
Most Popular