Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSatyaprem Ki Katha : रिलीज के 7वें दिन कियारा-कार्तिक की फिल्म हुई...

Satyaprem Ki Katha : रिलीज के 7वें दिन कियारा-कार्तिक की फिल्म हुई 50 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

Satyaprem Ki Katha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। सत्य प्रेम की कथा को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है। चलिए जानते हैं सत्यप्रेम की कथा ने  रिलीज के सातवें दिन का इतने करोड़ का कारोबार।

Satyaprem Ki Katha (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date - BookMyShow

रिलीज के 7वें दिन सत्यप्रेम की कथा ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी सुपर-सक्सेसफुल फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म  ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया।  वहीं सोमवार को लगभग 65% की गिरावट देखी गई, लेकिन फिल्म ने मंगलवार को खुद को स्थिर करने में कामयाब रही और इसने मंगलवार को 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन यानी पहले बुधवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रिलीज के 7वें दिन यानी पहले बुधवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 50.51 करोड़ रुपये हो गया है।

Satyaprem Ki Katha - Koimoi

50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘सत्यप्रेम की कथा’

60 करोड़ के बजट में बनी ‘सत्यप्रेम की कथा’ अपनी रिलीज के 7वें दिन फाइनली 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसी के साथ ये फिल्म कार्तिक और कियारा की जोड़ी की एक साथ दूसरी हिट फिल्म बन गई है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर मेकर्स और स्टार कास्ट फूले नहीं समा रहे हैं। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड पर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

- Advertisment -
Most Popular