Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Pad Go : अगर आपको है टैब की तलाश, समझिए खत्म...

OnePlus Pad Go : अगर आपको है टैब की तलाश, समझिए खत्म हुई, अब तो 5,000 रुपये और सस्ता हुआ

OnePlus Pad Go : अगर आप एक बेहतरीन टैब की तलाश में हैं और आपका बजट 15 हजार रुपये के आसपास है तो आपके लिए फिलहाल बढ़िया मौका है। दरअसल, OnePlus Pad Go पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे तो इसकी पहली सेल 20 अक्टूबर से शुरु होगी लेकिन इसकी प्री-बुकिंग चालु है। अगर आज ही आप प्री-बुकिंग करते हैं तो आपको बड़ा फायदा होने वाला है। बैंक ऑफर के साथ इसे और भी कम दामों में खरीदा जा सकता है। इस आर्टिकल में अब हम इसी के बारे में जानने वाले हैं।

OnePlus Pad Go
OnePlus Pad Go

OnePlus Pad Go : डिस्काउंट और ऑफर

भारत में वनप्लस पैड गो की कीमत 8GB/128GB वाईफाई वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये है। वनप्लस पैड गो 8GB/128GB LTE वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है, जबकि 8GB/256GB LTE मॉडल की कीमत 23,999 रुपये है। इस टैबलेट को आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर 12 अक्टूबर से प्री-बुक कर पाएंगे

अगर OnePlus Pad Go के लिए आज ही प्री-ऑर्डर करते हैं तो टैबलेट पर डिस्काउंट डील का फायदा उठाया जा सकता है। प्री-ऑर्डर करने पर ग्राहकों को ICICI, OneCard, SBI, ICICI, Kotak और Axis card पर 2,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। ग्राहक OnePlus Pad Go Folio Cover, जिसकी कीमत 1,399 रुपये है आज प्री-ऑर्डर करने पर फ्री पा सकते हैं।

OnePlus Pad Go : फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Pad Go में 11.35 इंच का 2.4K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है। इसकी एडेप्टिव ब्राइटनेस 400 निट्स का है। साथ ही लो ब्लू लाइट तकनीक दी गई है जो खतरनाक ब्लू लाइट से निजात दिलाती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर दिया गया है जो गेमिंग में भी यूजर्स को काफी अच्छा अनुभव प्रदान करने वाला है। डाटा स्टोर करने के लिए इसमें 8GB LPDDR4X रैम + 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज है। स्टोरेज को कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाने की सुविधा भी है।

OnePlus Pad Go
OnePlus Pad Go

OnePlus Pad Go : कैमरा तथा बैटरी सपोर्ट

कैमरे की बात करें तो इसके रियर पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी सिक्यॉरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक सपोर्ट भी शामिल किया गया है। बैटरी के मामले में नए टैबलेट में 33W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 8,000mAh बड़ी बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह टैब एंड्राइड 13 आधारित OxygenOS 13.2 पर काम करता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, 5LTE सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल रहा है। यह टैबलेट Dolby Atmos सपोर्ट और क्वाड स्पीकर सेटअप के साथ आ रहा है।

स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ OnePlus Nord N30 5G हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

- Advertisment -
Most Popular