Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDream Girl 2: चौथे दिन भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ रही बॉक्स ऑफस...

Dream Girl 2: चौथे दिन भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ रही बॉक्स ऑफस पर हिट, किया इतने करोड़ का कारोबार

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही है। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

Dream Girl 2

रिलीज के चौथे दिन ‘Dream Girl 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की घंटी बजा दी है आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है और अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस करा रहा है। साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी रही है। वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के चैथे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने चौथे दिन 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की 3 दिनों की कुल कमाई अब 45.41करोड़ रुपये हो गई हैं।

Dream Girl 2

ये भी पढ़े: https://youtu.be/TtWnGPjE0HM?si=p3lGicx4PTY84v7t

50 करोड़ में शामिल होने से महज इतनी दूर है

‘ड्रीम गर्ल 2’ से आयुष्मान खुराना एक बार फिर दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहे हैं। लो बजट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मंगलवार को 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। वही रक्षाबंधन की छुट्टी पर फिल्म की कमाई में तगड़ा जंप आने की भी संभावना है। ऐसे में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए कमआई का अच्छा मौका है। वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी पूरा फायदा मिल रहा है। जो भी हो आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ हिट हो गई है।

- Advertisment -
Most Popular