Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKiara Advani: करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरी’ की पहली पसंद नहीं...

Kiara Advani: करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरी’ की पहली पसंद नहीं थी कियारा आडवाणी, इस एक्ट्रेस को मिला था कियारा से पहले इस फिल्म में काम करने का ऑफर

Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन अपनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। कियारा ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग के दम से फैंस के दिलों पर राज किया हैं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में अपनी एक्टिंग से आग लगा दी थी। कियारा का ‘लस्ट स्टोरीज’ फिल्म में वाइब्रेटर वाला सीन देख फैंस के तो होश ही उड़ गए थे। वहीं अब जब भी लस्ट स्टोरी का जिक्र होता है तो कियारा का  के किरदार का जिक्र जरूर होता है।

Kiara Advani Explains How Life Has Changed After Her Critically Acclaimed Role In Lust Stories

कियारा से पहले इस एक्ट्रेस को मिला था फिल्म का ऑफर

कियारा ने इससे पहले ऐसा कोई बोल्ड कैरेक्टर प्ले नहीं किया था इसलिए दर्शकों के  लिए ये थोड़ा चौंकाने वाला था, साथ ही एक्ट्रेस ने जितना नेचुरली ये रोल प्ले किया था उसे देखकर हर कोई इम्प्रेस था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये कैरेक्टर पहले कियारा को नहीं बल्कि कृति सेनन को ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया तो ये कियारा की झोली में जा गिरा। इस बात का खुलासा खुद इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने किया था।

MV5BMTQ4YTQ5ZDAtYTgyZS00OGVhLWFjNzYtMWY2MTdmNTAyMTIyXkEyXkFqcGdeQXVyODQwMDcwNDY@. V1

जब करण ने किया था लस्ट स्टोरी से जुड़ा बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के सीज़न 7 में बताया था कि ‘मैंने ये रोल कृति सेनन को ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी मम्मी इसके लिए परमिशन नहीं देंगी, मैंने सोचा कि हर किसी की मां इसी कतार में खड़ी होंगी और अपनी बेटियों को परमिशन नहीं देंगी। ये सच में बहुत सशक्त कहानी है। ये कहानी है महिला के प्लेजर के बारे में जो उसका हक है। तो एक दिन मैं कियारा से मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में मिला और इन्हें देखा। ज़ाहिर है मैं पहले से इन्हें जानता था लेकिन तब मैं इन्हें आलिया आडवाणी के नाम से जानता था।’ ‘तो मैं इनसे मिला और पूछा कि क्या तुम कल मुझसे आकर मिल सकती हो, ये एक शॉर्ट फिल्म के बारे में है। अगले दिन ये मुझसे मिलने आईं और इन्होंने कहानी सुनी…थोड़ी देर के लिए तो ये हैरान रह गई थीं। कियारा ने मुझसे पूछा क्या मैं इसे डायरेक्ट कर रहा हूं? मैंने कहा हां! तो इन्होंने तुरंत कहा ‘ठीक है मैं ये कर रही हूं’।

 

- Advertisment -
Most Popular