Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTu Jhoothi Main Makkar: पहले ही दिन छा गई रणबीर और श्रद्धा...

Tu Jhoothi Main Makkar: पहले ही दिन छा गई रणबीर और श्रद्धा की फिल्म, होली पर की जबरदस्त कमाई

Tu Jhoothi Main Makkar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मै मक्कार’ बीते दिन यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा पहली बार एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं और फैंस इनकी जोड़ी को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है।

 

पहले दिन की कमाई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इस जोड़ी ने होली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है। बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड के मद्देनजर रणबीर और श्रद्धा जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। वहीं अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में वीकेंड पर फिल्म को लेकर और भी दमदार कमाई की आशा है।

319884232 3363465850647190 8085418251160784761 n 6 1

कोविड के बाद श्रद्धा की पहली फिल्म

बता दें की कोरोना काल के बाद श्रद्धा की यह पहली फिल्म है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की यह फिल्म को मजेदार रोमांटिक ड्रामा फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक्शन, ड्रामा, रोमांस तो दिखाया ही है साथ ही रणबीर ने कई इमोशनल सीन फिल्माते हुए फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। दर्शकों को इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार था जो कि अब खत्म हो चुका है। इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। लव रंजन मजेदार रोमांटिक ड्रामा फिल्म बनाने के लिए मशहूर हैं। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म करीबन 95 करोड़ की लागत में बनाई गई है। ऐसे में धुंआधार कलेक्शन को देख लग रहा है कि फिल्म आसानी से अच्छा खासा प्रॉफिट कमा लेगी। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

- Advertisment -
Most Popular