Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBholaa Trailer: ‘भोला’ का धांसू ट्रेलर हुआ आउट, एक्शन अवतार में सिंघम...

Bholaa Trailer: ‘भोला’ का धांसू ट्रेलर हुआ आउट, एक्शन अवतार में सिंघम को देख झूम उठे फैंस

Bholaa Trailer: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) बीते लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक देखने के बाद ही फैंस ने इस फिल्म को एक ब्लॉक्बस्टर घोषित कर दिया था। समय-समय पर फिल्म के मेकर्स भोला का नया पोस्टर या टीजर रिलीज करते आ रहे थे, जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘भोला’ का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

‘भोला’ का ट्रेलर रिलीज

अजय देवगन ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फैंस को एक्टर की ये फिल्म काफी पसंद आई थी। ऐसे में अब बॉलीवुड के सिंघम एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में एक्टर की एक्शन पैक्ड फिल्म ‘भोला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अजय देवगन अकेले ही दुश्मनों का सर्वनाश करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर वीडियो में अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड की हसीन अदाकारा तब्बू भी धांसू अवतार में नजर आ रही हैं।

Untitled design 67

‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है ‘भोला’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की ये फिल्म ‘भोला’ साउथ इंडियन फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डैसिंग एक्टर कार्थी लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में अब अजय देवगन भी कार्थी की तरह ही अपनी इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में जुटे हुए हैं।

326599053 152152334292299 2953707605443621115 n

इस दिन रिलीज होगी ‘भोला’

बात करें अगर ‘भोला’ के रिलीज डेट की तो अजय देवगन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन ही कर रहे हैं। भोला उनके निर्देशन में बन रही चौथी फिल्म होगी। फिल्म में जहां एक तरफ एक्टर कैदी का रोल निभाते दिखेंगे, वहीं दूसरी तरफ तब्बू पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक ड्रग माफिया के खिलाफ एक्टर की जंग से जुड़ी है, जिसमें एक बार फिर अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के जैसे ही बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी।

- Advertisment -
Most Popular