Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAsim Riaz: ‘बिग बॉस 13’ के तीन साल बाद आसिम रियाज ने...

Asim Riaz: ‘बिग बॉस 13’ के तीन साल बाद आसिम रियाज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेकर्स नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं…’

Asim Riaz: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को टेलीविजन का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो कहा जाता है और कहे भी क्यों ना, ये शो अपने हर सीजन में इस बात को साबित कर ही देता है। बिग बॉस के हर सीजन में एक से बढ़कर एक धमाल देखने को मिलते हैं। शो में कंटेस्टेंट के बीच के विवादों के अलावा लगभग हर सीजन में शो के विनर को लेकर भी काफी बवाल खड़ा हुआ है। ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टैन को लेकर भी काफी बवाल मचा हुआ था। फैंस उन्हें अनडिजर्विंग विनर बता रहे थे। ऐसा ही कुछ मंजर हमें तीन साल पहले ‘बिग बॉस 13’ के वक्त भी देखने को मिला था, जब सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर विवाद शुरू हो गया था। ये बात हम नहीं बल्कि खुद आसिम रियाज कहते हैं। हाल ही में आसिम ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ के विनर के फैसले को एक धांधली का नाम दिया है।

https://twitter.com/Ur_Lion_Sheikh/status/1629519740438806530?s=20

आसिम ने बिग बॉस मेकर्स पर लगाया धांधली करने का आरोप

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में आसिम रियाज ने एक के बाद एक कई खुलासे किए। आसिम ने बताया कि उन्हें पहले बिग बॉस के लिए सेलेक्ट नहीं किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें ये मौका मिल गया। वहीं इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ विनर के फैसले को लेकर कहा कि, मेकर्स नहीं चाहते थे कि मैं बिग बॉस जीतूं, हांजी भाई आज हम ऑनलाइन वोटिंग खोल देंगे 15 मिनट के लिए। जिताना है जिताओ जिसको। अरे यार, बस इतना कहो ना कि तुम मुझे जीतना नहीं चाहते, कोई बात नहीं। आपने इसे इतना क्लियर कर दिया कि बाद में हमें विश्वास करना पड़ा कि आपने जो कुछ भी किया था, अब जो कुछ हुआ वो ठीक है।’ अब ऐसे में एक बार फिर बिग बॉस विनर को लेकर फैंस के बीच जंग छिड़ गई है। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स आसिम को सही बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

314408380 482223517200091 3207761447177842848 n 1

सोशल मीडिया पर बयान को लेकर ट्रोल हुए आसिम

आसिम के बिग बॉस विनर के इस बयान पर काफी बवाल मच गया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इसपर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। आसिम के इस बयान पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। आसिम के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘आसिम तुम सेल्फ मेड मैन हो, लेकिन इस तरह के एटीट्यूड के साथ तुम जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाओगे। सिड हर मायने में रियल विनर था। आपके पास कोई मौका नहीं था। आगे बढ़ें और उस शो के प्रति आभारी रहें जिसने आपको नाम और शोहरत दी है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये आज भी वहीं पर है इसलिए कुछ नहीं कर पा रहा। सीजन खत्म हो गया है, और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के इतिहास में सबसे डिजर्विंग विनर हैं, इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें।’

Untitled design 47 1

‘लॉक अप सीजन 2’ में नजर आएंगे आसिम रियाज!

आपको बता दें कि बिग ‘बॉस सीजन 13’ के दौरान आसिम रियाज को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। यहां तक की उन्हें सिर्फ देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सराहना मिली थी। वर्ल्ड फेमस रेसलर जॉन सीना ने भी उनकी तारीफ की थी। बिग बॉस के बाद आसिम कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आए। वहीं अब खबरें हैं कि जल्द ही आसिम कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप सीजन 2’ में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है।

- Advertisment -
Most Popular