Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDisha Vakani Son : दिशा वकानी ने बेटे के चेहरे से उठाया...

Disha Vakani Son : दिशा वकानी ने बेटे के चेहरे से उठाया पर्दा, लोगों ने की शो में वापस आने की मांग

Disha Vakani Son: सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से लगातार अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो का हर एक किरदार घर-घर में लोकप्रिय है। इस कॉमेडी-स्टारर शो को अब तक कई सितारे अलविदा कह चुके हैं। इस सीरियल में फैंस जिस किरदार को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं, वह दयाबेन है। दिशा वकानी को शो में वापस लाने की गुजारिश फैंस कई बार कर चुके हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कोई न कोई तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस की उनके बेटे संग पहली वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है और तेजीसे  वायरल हो रही है।

Capture 23

दिशा वकानी के बेटे की पहली झलक आई सामने

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहा है, तब से उन्होंने पैपराजी से भी पूरी तरह से दूरी बना ली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने परिवार के साथ पूरा समय बिता रही हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिशा वकानी के एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

ये वीडियो महाशिवरात्रि का है, जिसमें दिशा अपने पति मयूर और बेटी संग शिवलिंग की पूजा कर रही हैं। इसी के साथ दिशा वकानी के बेटे की पहली झलक भी इस वीडियो में दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार संग नजर आ रही हैं।

taarak mehta ka ooltah chashmahs dayaben disha vakani crying in distress after not having income heres the truth about the now viral video featuring her with a c 01 1

वीडियो में दयाबेन को देख फैंस हुए इमोशनल

दिशा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं और एक बार फिर से दयाबेन के शो में लौटने की गुजारिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक लम्बे समय तक दिशा वकानी ने असित मोदी के कॉमेडी शो में दयाबेन का किरदार निभाया है। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।

हालांकि, जब वह प्रेग्नेंट थीं, तो उन्होंने सितंबर 2017 में ब्रेक लिया था, लेकिन इसके बाद वह शो में कभी वापस नहीं आईं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब मेकर्स ने उन्हें वापस लाने की कोशिश की तो उन्होंने उनके सामने तीन शर्तें रखी। हाल ही में असित मोदी ने ये क्लियर कर दिया कि दिशा वकानी तो शो में वापस नहीं आएंगी, लेकिन दयाबेन के रूप में किसी नई एक्ट्रेस की एंट्री जरूर होगी।

- Advertisment -
Most Popular