बिहार: 9 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या, कुरकुरे लेने निकला फिर …

9-year-old boy who went to buy Kurkure's throat slit

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक 9 साल के बच्चे की कुछ बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। मामले से पूरे इलाके में हंगामा हो गया। ये सनसनीखेज मामला मंगलवार की देर शाम घटा जब बच्चा कुरकुरे लेने दुकान के लिए निकला था। इसी दौरान बच्चे को कुछ बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। बता दे कि पुलिस को मंगलवार बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली थी जिसके बाद बच्चे की तलाश शुरू कर दि गई। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में कर लिया है। मृतक बच्चे की पहचान सुभाष कुमार के नाम से की गई है।

कुरकुरे लेने गए बच्चे की रास्ते में मौत

हत्या का ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पोखरैरा गांव का है। यहां नौ साल की बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी। मामला मंगलवार देर शाम का बताया जा रहा है जब बच्चा कुरकुरे लेने दुकान के लिए निकला था। इसी दौरान बच्चे को कुछ अज्ञात बदमाशो ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने बुधवार दोपहर को दो बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मामले को लेकर फौरन जांच शुरू कर दी। पुलिस को कार्रवाई के दौरान एक गेहूं के खेत में मेड़ पर सुभाष की लाश मिली। लाश सुभाष के घर से 100 मीटर की दूरी पड़ी मिली। पुलिस के मुताबिक, गेहूं खेत में हत्या करने के बाद हत्यारे शव को पोखर में फेंकने की फिराक में थे लेकिन किसी की आहट के चलते वह हड़बड़ी में शव को गेहूं खेत की मेड़ पर ही छोड़कर चले गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

मृतक के घर में पसरा मातम

बता दे कि मृतक बच्चे का पिता जय किशन राय का दूध का कारोबार है। मंगलवार को देर शाम सुभाष के घर ना लौटने से परिवार में चिंता का माहौल बन गया था। परिजनों ने बुधवार दोपहर पुलिस में मामले की जानकारी दी जिसके बाद बच्चे के शव मिलने से पूरे परिवार में मौत का मातम पसर गया। घर वालो का रो रोकर बुरा हाल है। घर में दो दिन से चूल्हा तक नहीं जलाया गया है।

 

Exit mobile version