Jharkhand News : जमशेदपुर के विद्यालयों की 148 छात्राएं हुई कोरोना पॉजिटिव, सभी को किया गया आइसोलेट

Covid 19 Jharkhand

Covid 19 Jharkhand : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के चाकुलिया स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कोरोना से हड़कंप मचा हुआ है। हाल ही में यहां की 69 छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद जिले के अन्य सभी आवासीय विद्यालयों में कोरोना की जांच की गई। साथ ही आवासीय विद्यालयों (Covid 19 Jharkhand) में विशेष शिविर लगाया गया, जिसके तहत सभी छात्राओं का कोविड टेस्ट कराया गया। इसके बाद अब कई विद्यालयों से बड़ी संख्या में छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

यह भी पढ़ें- Corona Update : देश में फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ, 24 घंटे में गई 29 लोगों की जान

स्कूलों को किया गया सैनिटाइज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीबीवी चाकुलिया की सभी 69 कोरोना पॉजिटिव (Covid 19 Jharkhand) छात्राओं को आइसोलेट कर दिया गया है। इसके अलावा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय (केजीबीवी) डुमरिया में 14, केजीबीवी जमशेदपुर में 55 और केजीबीवी पोटका में 10 छात्राएं कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। इस हिसाब से जिले में अब लगभग 148 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

बहरहाल, कोविड-19 पॉजिटिव (Covid 19 Jharkhand) आने के बाद सभी छात्राओं को स्कूल में ही कोरोना प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेट कर दिया गया हैं। साथ ही स्कूलों को भी पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है। इसके अलावा लोगों को कोविड 19 के सभी दिशा निर्देशों का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi Corona Update : दिल्ली में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में गई 6 लोगों की जान

Exit mobile version