लुधियाना: घर से पेपर देने निकली थी 11वीं की छात्रा, खेत में मिली डेड बॉडी

punjab crime

punjab crime

पंजाब में क्राइम का ग्राफ हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। यहां हो रहे अपराधों की गिनती करना मानो मुश्किल हो गया। आए दिन लूट-पाट, हत्या देखने को मिल रही है। ऐसी ही एक चौंका देने वाली घटना पंजाब के लुधियाना में देखने को मिली ह। यहां गुरुवार की सुबह स्कूल के लिए निकली छात्रा घर वापस नहीं लोटी। वहीं एक सैर कर रहे राहगीर ने छात्रा का शव खेत में पाया। लाश की सूचना फौरन पुलिस को दि गई। पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुँची।

छात्रा एक दिन पहले पेपर देने स्कूल गई थी

मामला पंजाब के जिला लुधियाना का है। यहां 11वीं कक्षा की छात्रा का शव खेत में पड़ा पाया। छात्रा गुरुवार को सुबह पेपर देने के लिए घर से निकली थी। स्कूल से दोपहर तक घर वापस न आने पर परिजनों ने बेटी को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। मरने वाली छात्रा का नाम आंचल बताया जा रहा है। वह इलाके के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ती थी।

पुलिस ने शव लिया कब्जे में

जानकारी के मुताबिक, तड़के सुबह ग्रीन सिटी गांव भामियां में छात्रा का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंच थाना जमालपुर की पुलिस जांच करने में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। छात्रा के मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा।

हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है

बता दे की, मृतक छात्रा की गर्दन पर पुलिस को निशान मिले हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्रा का कत्ल गला घोंट कर या रस्सी आदि से दबा कर किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को अभी संदिग्ध मान कर चल रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे आदि भी पुलिस खंगाल रही है।

 

 

Exit mobile version