Zwigato: बॉक्स ऑफिस पर निकला कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ का दम, KRK ने यूं उड़ाया पूरी टीम का मजाक

Zwigato 5th Day Collection

Zwigato: टीवी के कॉमेड़ी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो बीते हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। नदिंता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म से एक्टर समेत मेकर्स को भी काफी उम्मीदें थी, लेकिन ओपनिंग डे से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म की कमाई ने वीकेंड पर थोड़ी रफ्तार तो पकड़ी थी, लेकिन सोमवार को फिल्म का दम पूरी तरह से निकल गया। वहीं अब इस बीच सेल्फ मेड फिल्म क्रिटिक्स केआरके ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि बीते दिन यानी मंगलवार को कपिल कि फिल्म ने महज 7500 का कारोबार किया है। इसी के साथ उन्होंने पूरी टीम का मजाक उड़ाया है। केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

केआरके ने उड़ाया ‘ज्विगाटो’ की टीम का मजाक

गौरतलब है कि कपिल कि हालिया रिलीज फिल्म ज्विगाटो वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हो रही थी। हालांकि इस बीच अब केआरके के हालिया ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा के रख दिया है। दरअसल, हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट करते हुए ये दावा किया है कि मंगलवार को ज्विगाटो महज 7500 रुपए का कारोबार कर पाई। इसी के साथ उन्होंने ज्विगाटो की पूरी टीम पर तंज कसते हुए उन्हें बधाई दी है।

Kapil Sharma has created the history. His film #Zwigato collected Rs.7500 on Tuesday (Today)! Huge congratulations to entire team.🤪😁😁

— KRK (@kamaalrkhan) March 21, 2023

केआरके ने कही ये बात

दरअसल, केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कपिल शर्मा ने इतिहास रच दिया है। उनकी फिल्म #Zwigato ने मंगलवार (आज) को 7500 रुपये बटोरे! पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई।’ गौरतलब है कि फिल्म की कमाई के लिए ये आंकड़े काफी चौकाने वाले हैं। फिल्म ने सच में इतनी कमाई की है या नहीं इस बात की अबतक कोई पुष्टि नही हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि कपिल की फिल्म ज्विगाटो का पत्ता जल्द ही सिनेमाघरों से साफ होने वाला है।

Exit mobile version