Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘ज्विगाटो’, इस वीकेंड रानी और रणबीर में कौन मारेगा बाजी?

Box Office Collection

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इस समय बॉलीवुड की तीन फिल्मों के बीच कलेक्शन की रेस में कड़ी टक्कर चल रही है। हालांकि मौजूदा आंकड़ों को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ जल्द ही इस रेस से बाहर हो जाएगी। फिल्म को न तो शानदार ओपनिंग मिली और न ही वीकेंड पर कपिल दर्शकों का दिल जीत पाए। हालांकि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अपने दूसरे वीकेंड पर भी दर्शकों का मनोरंजन करने ने कामयाब साबित हुई। इस बीच वीकेंड पर रानी मुखर्जी की फिल्म के कलेक्शन में भी अच्छा इजाफा देखने को मिला। हालांकि ‘ज्विगाटो’ की हालत बेहद बुरी हो रखी है।

वीकेंड पर भी नहीं चला कपिल का जादू

गौरतलब है कि 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) का दम तो ओपनिंग डे पर ही निकल गया था। बेहतरीन प्रमोशन के बावजूद भी रिलीज के पहले दिन फिल्म महज 43 लाख के कलेक्शन पर सिमट गई। वहीं इसके बाद ‘ज्विगाटो’ का जादू वीकेंड पर भी नहीं चला। जहां शनिवार को फिल्म ने सिर्फ 62 लाख का कारोबार किया। वहीं रविवार को 79 लाख के साथ फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 1.84 करोड़ तक पहुंच पाया था। ऐसे में वीकेंड पर भी फुस्स होने के बाद सोमवार को फिल्म पूरी तरह ही पिट गई। अपने पहले सोमवार को कपिल की फिल्म महज 25 लाख की कमाई कर पाई। ऐसे में इन गिरते आंकड़ों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ‘ज्विगाटो’ का बोरिया बिस्तर बहुत जल्द सिमटने वाला है।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का कलेक्शन

कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ के साथ ही रिलीज हुई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ भी एक शानदार ओपनिंग करने से चूक गई थी, लेकिन वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखते हुए मेकर्स के चेहरे पर खुशी लौट आई थी। फिल्म ने शुक्रवार को 1.27 करोड़ रुपए तो शनिवार को 2.26 करोड़ और रविवार को 2.89 करोड़ के साथ 3 दिनों में लगभग 6.42 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब रिलीज के पहले सोमवार को करीब 1 करोड़ के कारोबार के साथ फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  7.42 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। धीमी शुरुआत के बाद सोमवार को भी इस फिल्म ने ठीक कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सराहना मिल रही है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जादू बरकरार

रिलीज के दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का दबदबा बना रहा। फिल्म ने अपने रिलीज के 12वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं एक बार फिर रिलीज के बाद दूसरे सोमवार को भी फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली, लेकिन इसके बावजूद भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का हाल दूसरी फिल्मों से ठीक रहा। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने सोमवार को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 111.44 करोड़ रुपये हो गया है।

Exit mobile version