Yuvraj Singh को ICC ने बनाया टी20 विश्व कप के लिए ब्रांड एंबेसडर, सिंह ने दी प्रतिक्रिया

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh: आगामी टी20 विश्व कप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, आईसीसी ने भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। गौरतलब है कि जून महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त अगुवाई में ये टी20 विश्व कप का आयोजन किया जाना है। इसका शेड्यूल पहले ही जारी किया जा चुका है। मुकाबला 1 जून से 29 जून के बीच खेला जाना है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

युवराज सिंह ने जताई खुशी

इस पर खुशी जताते हुए युवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होनें इस पर कहा कि ‘टी20 वर्ल्ड कप से जुड़ी में कुछ अच्छी यादें हैं, जिसमें एक ओवर में छह छक्के लगाना भी शामिल है, इसलिए इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक है। यह अब तक का सबसे बड़ा आयोजन किया जाएगा। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए गौरव की बात है”।

भारत के पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि, न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मुकाबला इस साल दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक होने जा रहा है, इसलिए इसका हिस्सा बनना और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक नए स्टेडियम में खेलते हुए देखना सौभाग्य की बात है।

विश्व कप में खेल चुके हैं कई अहम पारियां

बता दें कि युवराज सिंह काफी बड़े खिलाड़ी रहे हैं। विश्व कप 2007 और 2011 में उनकी बड़ी भूमिका रही है। उन्होनें अपनी टीम के लिए कई अच्छे मैच खेले हैं जिससे टीम इंडिया विश्व कप जीत पाई। अब आईसीसी ने उन्हें एंबेसडर बनाकर पूरे विश्व को बताया है कि टी20 विश्व कप के हीरो कौन हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: Shivam Dube के सपोर्ट में आए सुरेश रैना, वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह की मांग की

Exit mobile version