इन एक्ट्रेस को कथित तौर पर डेट कर चुके हैं युवराज सिंह

इन एक्ट्रेस को कथित तौर पर डेट कर चुके हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह क्रिकेट के जाने माने हस्ती हैं। शादी से पहले उनका कई एक्ट्रेस और मॉडल के साथ अफेयर की ख़बरे आयी। बाद में हेज़ल कीच से शादी करने के बाद इन अफ़वाहों पर पूर्ण विराम लग गया। युवराज ने क्रिकेट के कई रिकॉर्ड तोड़े और बनाये भी। 6 बॉल पर 6 छक्के जड़, एक कठिन सा रिकॉर्ड बनाने के बाद इनको लोग इंटरनेट पर सर्च करने लगे। बड़े नाम होने के साथ कई अफ़वाह भी सामने आयी कि युवराज इन एक्ट्रेस को डेट कर रहे है।

आइये हम आपको बताते है कि किन-किन एक्ट्रेस के साथ इनका नाम पहले जोड़ा गया था।

1)  दीपिका पादुकोण

साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज का फॉर्म बोल रहा था। एक मैच के दौरान दीपिका को युवराज के लिए तालियाँ बजाते हुए देखा गया था। बाद में युवराज के बर्थडे का पार्टी देते हुए भी दिखाई दीं। उसके बाद से ये ख़बर आने लगी कि युवराज दीपिका को डेट कर रहे है। ये अफ़वाह बहुत समय तक चला।

2) रिया सेन

बोंग ब्यूटी रिया सेन के लिए युवराज का कथित प्यार दीपिका पादुकोण के साथ ब्रेक-अप के तुरंत बाद शुरू हो गया। युवराज मुनमुन सेन की बेटी से एक पार्टी में मिले और दोनों एक-दूसरे से नजरें नहीं हटा पाए। दोनों को गेट-टुगेदर में एक-दूसरे का हाथ पकड़े भी देखा गया था।

3) नेहा धूपिया

युवराज सिंह के साथ नेहा धूपिया की रोमांटिक भागीदारी के बारे में अफवाहें 2014 में शुरू हुईं, जब दोनों सोफी चौधरी के जन्मदिन की पार्टी में एक साथ पहुंचे। हालांकि नेहा ने दोनों की डेटिंग की खबरों का खंडन किया था।

4) किम शर्मा

मोहब्बतें फेम गर्ल किम शर्मा को कई लोग युवराज सिंह की एक्स लाडलीव के नाम से जानते हैं। 2007 में अंत में अलग होने से पहले पूर्व जोड़े ने लगभग चार साल तक डेट किया। हालांकि कुछ लोग किम के अपमानजनक स्वभाव को उनके ब्रेक-अप के लिए दोषी मानते हैं। बाद में यह पता चला कि युवराज की मां के रिश्ते की अस्वीकृति दी थी जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए थे।

5) प्रीति जिंटा

किंग्स इलेवन पंजाब, एक इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी, मालिक और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा को भी युवराज सिंह के साथ डेटिंग करने की अफवाह है। जब उनकी बहुत सारी तस्वीरें एक-दूसरे को गले लगाने वाली वायरल हुई थीं। प्रीति ने जहां खुले तौर पर इन खबरों का खंडन किया, वहीं इसे सेक्सिस्ट बताया, लेकिन अफवाह फैलाने वालों ने दोनों को परेशान करना बंद नहीं किया।

Exit mobile version