रिंकू सिंह की बल्लेबाजी युवराज सिंह को नहीं आई पसंद, ट्वीट कर लगाई क्लास

Yuvraj singh on Rinku Singh

कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुरुवार को एक लो स्कोरिंग रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने अंतिम गेंद पर मुकाबला जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR के बल्लेबाजों ने कम रन बनाए। फॉर्म में चल रहे रिंकू सिंह और मंदीप सिंह भी रन नहीं बना पाए और यही बात पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को पसंद नहीं आया और उन्होंने दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी की ट्वीट कर आलोचना की है।

युवराज सिंह ने की आलोचना

युवराज सिंह ने दोनों खिलाड़ियों को निशाने पर लेते हुए लिखा, ”मैं रिंकू सिंह और मनदीप से खुश नहीं हूं. आपका कॉन्फिडेंस कितना ज्यादा है यह मायने नहीं रखता, बल्कि ऐसी स्थिति में आपकी अप्रोच का महत्व है। जब विकेट गिर रहे हों तो आपको पार्टनरशिप के लिए खेलना होता है। कम से कम 15 ओवर तक आपको वनडे वाली मानसिकता से खेलने की जरूरत थी।”

Not hppy with @mandeep and @rinkusingh235 approch in this situation Not mattr how high your on confidenc u got too cut out the risk to creat a ptnrship when wickts are falling Need to stick to one day mindset till the 15 th . Caus u have @Russell12A Comin at the end #kkrvsdel

— Yuvraj Singh (@YUVSTRONG12) April 20, 2023

दिल्ली कैपिटल्स को मिली पहली जीत

बता दें कि मैच में रिंकू सिंह ने 8 गेंद में महज 6 रन बनाए। रिंकू के अलावा मनदीप सिंह भी इस मौके को भुना पाए। मनदीप सिंह ने 11 गेंद पर 12 रन की पारी खेली। ये दोनों ही खिलाड़ी अक्षर पटेल को बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में पवेलियन वापस लौट गए। केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में महज 127 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने अंतिम ओवर में इस टारगेट को हासिल किया। उन्होंने 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए और यह मैच जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह सीजन की पहली जीत है।

Exit mobile version