गोला विधानसभा उपचुनाव : योगी ने की जनसभा, तीन नवंबर को इलेक्शन

Gola blog image

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में तीन नवंबर को उपचुनाव होने वाला है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोला विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर यहां से भाजपा उम्मीदवार अमन गोरी के लिए वोट मांगने पहुंचे। उन्होंने इस दौरान मंच से जमकर विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

 

जीरो टॉलरेंस नीति

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को छत दिया है और पक्के मकान दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने यूपी को अपराध मुक्त बनाने का प्रण लिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है। सभी अपराधी जेल में है और कुछ बचे-खुचे प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।

 

पिछली सरकार पर भी साधा निशाना

गोला विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि राज्य में माफियाराज अब पूर तरह समाप्त हो गया है। इस दौरान वे उत्तर प्रदेश की पिछली सरकार पर भी निशाना साधते नजर आए। उन्होंने पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने कुचलने का कार्य किया है। बता दे कि उत्तर प्रदेश के गोला विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों द्वारा द्वारा लगातार जनता से संपर्क का सिलसिला जारी है। राजनीतिक पार्टियां लगातार चुनावी जनसभा और रैलियां कर रही हैं।

Exit mobile version