KGF 3 Update: यश देंगे अपने बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, ‘केजीएफ 3’ को लेकर आएगी बड़ी अपडेट!

KGF 3 Update

KGF 3 Update

KGF 3 Update: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ (KGF) ने साल 2018 में फिल्म  रिलीज के साथ ही पूरे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। साथ ही लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा था। इस साल अप्रैल में जब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आया तो सभी ने फिल्म को काफी पसंद किया और उस पर खूब प्यार लुटाया। लोग इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित भी नजर आए साथ ही ‘केजीएफ 2’ ने बड़े पर्दे पर ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसे तोड़ना बहुत ही मुश्किल है।

यश के जन्मदिन पर आएगी ‘केजीएफ’3 की खबर!

प्रशांत नील (Prashant Neel) के निर्देशन में बनी साउथ फिल्म ‘केजीएफ’ जिस में ‘रॉकी भाई’ नाम का किरदार निभाने वाले यश को हर कोई काफी पसंद कर रहा है। एक्टर का स्टाइल और लुक देखकर लोग उनकी तरह दिखने की कोशिश भी करते है। यश के इस अंदाज ने लोगों के दिलों मे एक अलग ही जगह बना ली हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के दिन ‘केजीएफ 3’ (KGF 3) से जुड़ी कोई बड़ी अपडेट सामने आ सकती है।

क्या यश कर रहे है किसी फिल्म में काम?

आपको बता दें कि लगभग एक महीने पहले, यश ने बेंगलुरु में अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ एक शादी में शिरकत की थी। उत्सव के दौरान, एक पत्रकार ने उनसे उनकी आगामी परियोजना के बारे में पूछा था। तब यश ने सिर्फ हाथ हिलाकर, सिर हिलाकर और एक बड़ी सी मुस्कान देकर जवाब दिया, इसके अलावा, केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 3’ में उन्हें देखने के लिए लोग काफी उत्साहित  हैं।

‘केजीएफ 2’ की जबरदस्त कमाई

‘केजीएफ 2’ इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया। दुनियाभर में ‘केजीएफ 2’ ने 1,250 करोड़ रुपये तक कमाए हैं। ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद अब सभी इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version