Yash Dayal: तेज गेंदबाज के एक पोस्ट से मचा बवाल, लव जिहाद को लेकर एक पोस्ट किया था शेयर

Yash Dayal Controversy

आईपीएल मे गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) के एक पोस्ट पर बवाल मच गया है। 25 साल के यश दयाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट शेयर किया। बाएं हाथ के गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक विशेष समुदाय पर निशाना साधते हुए लव जिहाद को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। इसके बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी और वो बुरी तरह से ट्रोल होने लगे।

यह भी पढ़ें: Rinku Singh: अंतिम ओवर में 5 छक्‍के जड़ने वाले खिलाड़ी के करियर पर लगा था ब्रेक, जानें क्या था मामला ?

गुजरात के लिए खेलते हैं आईपीएल

यूजर्स का कहना है कि दयाल जिस टीम के लिए आईपीएल मे खेलते हैं उस टीम में मोहम्मद शमी, नूर अहमद, राशिद खान जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं। बावजूद इसके इस तरह का विवादित पोस्ट करना बिल्कुल शोभा नही देते। कुछ यूजर्स ने रिंकू सिंह की याद दिलाई और कहा कि रिंकू सिंह ने ठीक ही किया था।

लोगों ने रिंकू सिंह को किया याद

बता दें कि गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल को 9 अप्रैल के कोलकाता बनाम गुजरात मैच में 5 गेंद पर लगातार 5 छक्के पड़े थे। केकेआर को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों में 28 रन की दरकार थी और यहां रिंकू सिंह ने यश दयाल की 5 गेंदों पर लगातार छक्के जड़ डाले थे। इस मैच के बाद से ही यश दयाल गुजरात की प्लेइंग-11 से बाहर बाहर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कोहली-गंभीर के बीच मध्यस्थता कराने को तैयार रवि शास्त्री, आपसी विवाद खत्म करने को कहा

पुराना पोस्ट किया डिलीट और मांगी माफी

हालांकि इस पोस्ट के कुछ समय बाद ही कुछ देर बाद ही उन्होंने पुराना पोस्ट डिलीट किया और एक दूसरा पोस्ट शेयर करके लोगों से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उनसे गलती से वो स्टोरी पोस्ट हो गई थी और वो इसके लिए माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि नफरत को फैलाओ मत। उन्होंने कहा कि वो हर कम्यूनिटी और सोसायटी का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: Suyash Sharma: RCB के बल्लेबाजों को नचाने वाला जानें कौन है KKR का नया ब्रह्मास्त्र ?

Exit mobile version