WTC 2023 Final: “अब उसे ब्रेक लेना चाहिए..” सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी सलाह

Sunil Gavaskar On Rohit Sharma

WTC 2023 Final: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने बुधवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के लिए भारतीय स्क्वाड का एलान कर दिया है। इस दौरान टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी। खास बात ये है कि चोटिल ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। मालूम हो कि 7 जून से 11 जून के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच खेला जाना है।

गावस्कर ने रोहित शर्मा के बारे में कही अनोखी बात

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही। भारतीय टीम लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची है। उसे पिछली बार 2021 में खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस दौरान भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को नसीहत दी है। दरअसल, गावस्कर ने रोहित के बारे में कहा है कि रोहित को इस समय ब्रेक लेना चाहिए।\

गावस्कर ने कहा, “मैं मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा। ईमानदारी से मैं यह भी कहूंगा कि रोहित को इस समय ब्रेक लेना चाहिए और खुद को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए फिट रखना चाहिए। वह अंत में कुछ मैचों के लिए फिर से वापस आ सकते हैं। अभी उन्हें खुद को राहत देनी चाहिए। वह थोड़ा चिंतित दिख रहे हैं।” पूर्व कप्तान ने आगे कहा, ”हो सकता है कि इस स्तर वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बारे में सोच रहे हो। हालांकि, मुझे इस बारे में नहीं पता। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें ब्रेक की जरूरत है। वह अंतिम दो-तीन मैच में लौटे ताकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को लय में रखे।”

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में कप्तानी रोहित शर्मा के पास है। उस दौरान रोहित शर्मा टीम इंडिया को लीड करेंगे।

Exit mobile version