WPL 2023 UP Warriors Squad: दीप्ति शर्मा की चमकी किस्मत, 2.6 करोड़ रुपये में यूपी में शामिल, जानिए पूरा स्क्वॉड

WPL 2023 UP warriors

WPL 2023 UP Warriors Squad: महिला आईपीएल के लिए ऐतिहासिक नीलामी की प्रक्रिया कल देर रात समाप्त हो गई। सभी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों पर खूब पैसे लुटाए। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में दोपहर 2.30 से शुरू हुआ नीलामी का दौर आखिरकार रात 8.40 बजे खत्म हुआ। सभी 5 फ्रेंचाइजियों ने अपने स्क्वॉड पूरे किए और कुल 87 खिलाड़ियों को खरीदा गया है। उनमें से 57 भारतीय जबकि 30 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। ऐसे में कुल 59.50 करोड़ रुपये खिलाड़ियों पर खर्च किए गए हैं। कापरी ग्लोबल होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी टीम यूपी वॉरियर्स में कई उपयोगी खिलाड़ियों को शामिल किया है।

Our school senior
Congratulations akka ♥️ #anjalisharvani #UPWarriors #WPL2023 pic.twitter.com/ouCQ9cyPna

— Narasimha Raju (@Narasimharaju25) February 13, 2023

ऑलराउंडर दीप्ती शर्मा यूपी के लिए सबसे महंगी खिलाड़ी

यूपी वॉरियर्स ने अपनी 16 सदस्यीय टीम स्थापित की है। नीलामी में वॉरियर्स ने 10 भारतीय खिलाड़ियों को खरीदा है। वहीं, छह विदेशी क्रिकेटर टीम में शामिल हुए हैं। यूपी ने अपनी टीम में ऑलराउंडर दीप्ती शर्मा को शामिल किया है। यूपी ने 2.6 करोड़ रुपये में दीप्ती को अपने खेमे में शामिल किया। वे यूपी के लिए सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं। साथ ही फ्रेंचाइजी ने सोफी एक्‍लेस्‍टोन को भी टीम में शामिल किया।

यूपी वॉरियर्स ने अपनी 16 सदस्यीय टीम की स्थापित

नियम के अनुसार एक टीम के पास कम से कम 15 और अधितकम 18 खिलाड़ियों को खरीदने की अनुमति थी। इनमें छह विदेशी खिलाड़ी हो सकती थीं। यूपी वॉरियर्स ने ऑस्ट्रेलिया की तीन, इंग्लैंड की दो और दक्षिण अफ्रीका की एक खिलाड़ी को खरीदा। ऐसे में यूपी वॉरियर्स ने अपनी 16 सदस्यीय टीम स्थापित की है।

Full squad for UP Warriors pic.twitter.com/6ALtHglgGS

— Crickdom (@Crickdom7) February 14, 2023

WPL 2023: यूपी वॉरियर्स का पूरा स्क्वॉड

सोफी एक्‍लेस्‍टोन, दीप्ति शर्मा, ताहलिया मैक्‍ग्रा, शबनीम इस्‍माइल, ऐलिसा हीली, अंजलि सरवानी, राजेश्‍वरी गायकवाड़, पार्शवी चोपड़ा, श्‍वेता सेहरावत, एस यशश्री, किरन नवगिरे, ग्रेस हैरिस, देविका वैद्य, लक्ष्‍मी यादव, लौरेन बेल और सिमरन शेख।

 

Exit mobile version