World Cup 2023 : बिग बी के बाद सचिन तेंदुलकर को मिला गोल्डन टिकट, जय शाह ने ट्विट कर दी जानकारी

World Cup 2023

World Cup 2023

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप की शुरुआत बहुत जल्द होने वाली है। इसका आगाज 5 अक्टूबर से होगा जो 19 नवंबर तक चलेगा। टिकट के लिए लोगों को काफी ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ी है और बहुत ही मुश्किल से टिकट पाने में फैंस सक्षम हो पा रहे हैं। इस बार तो मिनटों में टिकटें ऑनलाइन बिक गईं। यहां तक की वर्ल्ड कप के वेन्यू के आसपास की होटलें भी अभी से ही हाऊसफुल चल रहे हैं। इसके अलावा बीसीसीआई ने इस विश्व कप को खास बनाने के लिए एक मुहिम चलाई है। उसने देश की नामचीन हस्तियों को विश्व कप देखने के लिए आमंत्रित करना शुरू किया है। ऐसे में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट दिया है।

🏏🇮🇳 An iconic moment for cricket and the nation!

As part of our "Golden Ticket for India Icons" programme, BCCI Honorary Secretary @JayShah presented the golden ticket to Bharat Ratna Shri @sachin_rt.

A symbol of cricketing excellence and national pride, Sachin Tendulkar's… pic.twitter.com/qDdN3S1t9q

— BCCI (@BCCI) September 8, 2023

अमिताभ के बाद क्रिकेट के भगवान को दिया गोल्डन टिकट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ICC ODI World Cup 2023) से पहले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को गोल्डन टिकट दिया है। इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप का गोल्डन टिकट दिया है। क्रिकेट बोर्ड ने आज अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर फोटो शेयर करने के साथ घोषणा की है। आपको बताते चलें कि “गोल्डन टिकट” प्रभावी रूप से एक सम्मानित परमिट है जो अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को बहुप्रतीक्षित क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान सभी मैचों और इवेंट्स में भाग लेने का परमिशन के लिए दिया गया है।

शुक्रवार को एक्स पर ट्विट कर दी जानकारी

भारत की सबसे प्रसिद्ध और सम्मानित हस्तियों में से एक के रूप में अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर की उपस्थिति से टूर्नामेंट की भव्यता और उत्साह बढ़ने की उम्मीद है। बीसीसीआई ने शुक्रवार (आठ सितंबर) को एक्स (पहले ट्विटर) पर यह जानकारी दी है कि बोर्ड के सचिव जय शाह ने तेंदुलकर को गोल्डन टिकट दिया। बीसीसीआई ने लिखा, ”क्रिकेट और देश के लिए एक गौरवशाली क्षण! हमारे “गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स” कार्यक्रम के हिस्से के रूप में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट प्रदान किया। राष्ट्रीय गौरव के प्रतीक सचिन तेंदुलकर की यात्रा ने पीढ़ियों को प्रेरित किया है। अब वह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का हिस्सा होंगे और लाइव मैच देखेंगे।”

IND vs PAK : गौतम गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी का करारा जवाब, कहा – “लड़ने के बजाय प्यार और सम्मान का संदेश देना बेहतर…”

Exit mobile version