World Cup 2023 | Golden Ticket : जय शाह ने दिया रजनीकांत को गोल्डन टिकट, विश्व कप के लिए खास मेहमानों की लिस्ट में शामिल

World Cup 2023

World Cup 2023

World Cup 2023 | Golden Ticket : कप 2023 का जोश और उत्साह दोगुना होने वाला है। भारत की मेजबानी में होने वाला इस वर्ल्ड कप का आगाज काफी खास माना जा रहा है। बीसीसीआई इसके लिए काफी तैयारियां भी कर रहा है। इसके आगाज को भव्य बनाने के लिए काफी कुछ किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक खास पहल शुरू की है।  बीसीसीआई भारत के दिग्गज सितारों को गोल्डन टिकट दे रही है। इसी कड़ी में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने सुपरस्टार रजनीकांत को गोल्डन टिकट दिया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को भी ये गोल्डन टिकट जय शाह ने दिया था।

ये भी पढ़ें : MS Dhoni : ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते दिखे माही, वीडियो वायरल

जय शाह ने रजनीकांत को दी गोल्डन टिकट

बीसीसीआई ने एक्स (ट्विटर) पर एक फोटो शेयर की है जिसमें जय शाह रजनीकांत को गोल्डन टिकट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बोर्ड ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘बीसीसीआई के माननीय सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया। लिजेंडरी एक्टर ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अमिट छाप छोड़ी है।’ गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से इस विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। हालांकि, उससे पहले टीम इंडिया दो अभ्यास मैच खेलेगी जिससे तैयारी और सही से हो पाए।

Jay Shah presented the golden ticket to Shri rajinikanth

एमएस धोनी को भी गोल्डन टिकट देने की मांग

आपको बताते चलें कि बीसीसीआई ने इससे पहले बॉलीवुड के महान एक्टर अमिताभ बच्चन को गोल्डन दिया था। वहीं, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी गोल्डन टिकट से सम्मानित किया जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द एमएस धोनी को भी इस सम्मान के साथ वर्ल्ड कप के उद्घाटन मैच में सम्मानित किया जाएगा। सोशल मीडिया पर फैंस ने लगातार महेंद्र सिंह धोनी को भी गोल्डन टिकट देने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल धोनी को गोल्डन टिकट देने को लेकर किसी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है।

India-Canada Relation : भारतीय विदेश मंत्रालय ने ट्रूडो के आरोपों को बताया निराधार, भारत में कनाडा के उच्चायुक्त को तलब कर कनाडाई राजनयिक को किया निष्कासित

Exit mobile version