IND W vs WI W: केप टाउन में खेला जाएगा मैच, जानिए संभावित प्लेइंग-11

IND W vs WI W: Playing-11

IND W vs WI W: चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सात विकेट से रौंदने के बाद भारतीय महिला टीम वेस्‍टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है। 15 जनवरी यानी आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच शाम 6:30 बजे केप टाउन में मुकाबला खेला जाएगा। महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के ग्रुप-बी में भारत और वेस्‍टइंडीज जैसी मजबूत टीम मौजूद है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम जहां सेमीफाइनल में अपनी जगह पुख्‍ता करने के इरादे से मैदान संभालेगी, वहीं हेली मैथ्‍यूज के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज की टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी।

ग्रुप टेबल के टॉप पर जाना चाहेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से शिकस्त दी थी। जबकि वेस्‍टइंडीज को अपने पिछले मैच में इंग्‍लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल इंग्‍लैंड की टीम चार अंक के साथ ग्रुप-2 में शीर्ष पर है और भारतीय टीम आज का मैच जीतकर पहला स्‍थान काबिज करना चाहेगी। भारत और वेस्‍टइंडीज महिला के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे शुरू होगा। ये मैच केप टाउन के न्‍यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा। आप इसे स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार ऐप पर देख सकते हैं।

ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना की वापसी तय

पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में ओपनर स्मृति मंधाना नहीं खेल पाई थीं। चोट की वजह से मैच मिस करना पड़ा। अब भारतीय टीम के कोच ने पुष्टि कर दी है कि स्‍मृति मंधाना वापसी के लिए तैयार हैं। टीम में मौजूद यस्तिका भाटिया मिडिल में फिट नहीं बैठती, ऐसे में यस्तिका भाटिया को बाहर बैठना पड़ सकता है। भारतीय टीम स्‍मृति और शेफाली वर्मा की जोड़ी के साथ खेलना पसंद करेगी। जेमिमा रॉड्रिग्‍ज तीसरे  और कप्‍तान हरमनप्रीत कौर चौथे नंबर पर खेलना बरकरार रखेंगी। हरलीन देओल को इस मैच में मौका मिल सकता है।

भारतीय महिला टीम की संभावित प्‍लेइंग 11

स्‍मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्‍ज, हरमनप्रीत कौर (कप्‍तान), हरलीन देओल, ऋचा घोष, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्‍त्राकर, शिखा पांडे, राधा यादव और रेणुका ठाकुर।

 

Exit mobile version