Noida: एक्सप्रेस-वे पर मिला महिला का सिर कुचला शव, पुलिस ने जतायी हत्या की आक्षंका

crime

crime

नए साल को शुरू हुए जहां केवल तीन दिन ही हुए है लेकिन दूसरी तरफ अपराधों ने जंगल में लगी आग की तरह अपनी रफ्तार को ऐसे पकड़ा है की अब बस ये अग्नि बढ़ती जा रही है। दरअसल, साल की शुरुआत जहां कंझावला केस से हुई वहीं दूसरी ओर सोमवार को ग्रेटर नोएडा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सोमवार को ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक लड़की का शव मिला है। हैरानी की बात तो ये है की महिला के शव के चिथड़े सड़क पर करीब 50 मीटर तक फसे पड़े थे। दुर्घटना में महिला के शरीर का कुछ हिस्सा सड़क पर चिपक गया था। वहीं पुलिस ने मामले की जांच कर बताया की घटना के बाद महिला के शव से कई वाहन गुजरे थे और उसी कारण सड़क पर दूर तक चिथड़े चिपके हुए थे। पुलिस लड़की के शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

crime

हादसा ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे चक्रसेनपुर के पास हुआ है। यहां एक महिला की चेहरे और सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही वह मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। वहीं महिला के शव देख कर पुलिस भी सोच में पड़ गई। शव की हालत काफी दुखद बतायी जा रही है। लड़की के हाथ पैर के साथ-साथ शरीर में कई जगह चोट लगी हुई थी, और उसका सिर किसी गाड़ी के पहिए से कुचला हुआ पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया गया है।

 महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी है। हालांकि पुलिस इसे प्रथम दृष्टया हादसा ही बता रही है।

crime

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस को घटनास्थल के आस-पास कोई वाहन नहीं मिला है, लेकिन पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी है। हालांकि पुलिस इसे प्रथम दृष्टया हादसा ही बता रही है। महिला कौन है कहा से है इसकी जानकारी फिलहाल पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य महिला को सड़क पर डालकर ट्रक से कुचल दिया होगा।पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से करने में लग गई है।

Exit mobile version