राजस्थान: ननिहाल से घर लौट रही युवती को बीच रास्ते में किया अगवा और फिर…

rajasthan: 2 car rider rape young girl

राजस्थान के बाड़मेर में एक युवती को बीच रास्ते से कार सवारों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पीड़िता अपने मामा के घर से गांव लौट रही थी इस दौरान बीच रास्ते में कुछ अज्ञात युवकों ने उसे क्रेटा कार में अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद युवती को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया। युवती ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद से आरोपियों की तलाश जारी है।

क्रेटा कार में किया अगवा फिर रेप

ये मामला बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती को कुछ कार सवारों ने पहले अगवा किया फिर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ किसी सुनसान इलाके में हवस को पूरा करने के बाद युवकों ने उसे बीच सड़क पर फेंक दिया। युवती ने जैसे-तैसे होश संभाले और घर पहुंची। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर छानबीन जारी है।

पीड़िता की रिपोर्ट पर कार्रवाई चालू

पुलिस ने बताया कि धोरीमन्ना थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि उसको बीच रास्ते से एक क्रेटा गाड़ी में सवार दो युवकों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया और फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई।

Exit mobile version