दिल्ली: बीपी की 70 गोलियां खाकर महिला ने की सुसाइड की कोशिश, नहीं हुई सफल तो…

delhi woman suicide case

राजधानी दिल्ली में एक मां ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर 70 बीपी की गोलियां खा ली। यहां चौंका देने वाला मामला द्वारका से सामने आया है। दरअसल, महिला ने बीपी की गोलियां खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया जिसके बाद उसी के बेटे ने गला दबाकर मां की जीवन लीला समाप्त कर दी। इतना ही नहीं मां को मौत के घाट उतारने के बाद बेटे ने भी आत्महत्या करने का कदम उठाया जिसमें वह असफल रहा। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मां की गला दबाकर हत्या

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-22 में एक बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी । दरअसल, मृतक महिला आर्थिक तंगी से काफी परेशान थी और सोमवार की रात करीब 10:00 बजे महिला ने बीपी की 70 गोलियां खा ली। जिसके बाद मौत से तड़प रही मां को देखकर आरोपी बेटे ने कथित तौर पर गले में पहनने वाली टाई से महिला का गला घोंट कर हत्या को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने एक सुसाइड नोट लिखा और दीवार पर चिपका दिया। वहीं युवक ने खुद की भी जान लेने की कोशिश की जिसमें वह असफल रहा। पुलिस ने आरोपी शख्स की उम्र 30 साल और उसकी मृतक मां की उम्र 65 साल बताई है। पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी मां की गला दबाकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी की कही बात

पुलिस ने बताया कि, महिला और उसका बेटा काफी समय से आर्थिक परेशानी से जूंझ रहे थे। जिस कारण महिला ने सुसाइड करने का खतरनाक कदम उठाया। जिसके बाद महिला ने 70 बीपी की गोलियां खाकर अपनी जान लेनी की कोशिश की लेकिन वह केवल दर्द से तड़प रही थी। मृतका को ऐसे तड़पता देख बेटे ने अपनी मां को मुक्त करने का फैसला लिया और गला दबाकर अपनी ही मां की हत्या कर दी। युवक ने खुद भी आत्महत्या करने का फैसला लिया लेकिन वह बच गया। बताया जा रहा है कि दोनों मां बेटे ने एक साथ ही आत्महत्या करने की योजना बनाई थी। महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था कि वह आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठा रही है। जिसके बाद महिला ने सोमवार की देर रात सात ब्लड प्रेशर की दवा खाली।

Exit mobile version