क्या चेतेश्वर पुजारा की जगह ले पाएंगे यशस्वी जयसवाल ? बड़ा खुलासा

Yashasvi jaisawal as a replacement of Cheteshwar Pujara

वर्ल्ड कप मिशन की शुरुआत भारतीय क्रिकेट टीम कल यानी 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के साथ करेगी। वेस्टइंडीज के डोमेनिका में भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी जिसके बाद तीन वनडे सीरीज और उसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। कैरेबियाई देशों के खिलाफ भारत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। इस सीरीज को भी जीतकर रोहित शर्मा की टीम अपना वर्चस्व कायम रखना चाहेगी।

चेतेश्वर पुजारा की जगह ले पाएंगे जयसवाल ?

हाल ही में विश्व कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया था। ऑस्ट्रेलिया नें फाइनल में भारत को जबरदस्त पटखनी दी थी। उसको भूलाकर भारतीय टीम एक नए ढ़ंग से शुरुआत करना चाहेगी। इस दौरान कई युवाओं को भी मौका दिया गया है। देखना होगा कि कप्तान रोहित शर्मा पहला टेस्ट किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतरेगी। इस बार चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को नंबर तीन पर जगह दी जा सकती है।

बता दें कि जयसवाल नें राजस्थान रॉयल्स के लिए इस आइपीएल सीजन काफी कमाल का प्रदर्शन किया है। उनकी विस्फोटक पारियों नें राजस्थान को कई अहम मैज जीताए।

फ्री में मैच का ले सकेंगे मजा

भारत और वेस्टइंडीज का पहला टेस्ट मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। वहीं, टॉस आधे घंटे पहले यानी 7 बजे होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए आपको डीटीएच की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच का लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप फैनकोड़ ऐप पर देख सकेंगे। साथ ही इस मैच का फ्री में लुत्फ आप जियो सिनेमा पर उठा सकेंगे।

Exit mobile version