Fatima Sana Shaikh : “दर्शकों तक पहुंचेगी और लोगों को प्रेरित करेगी”, फातिमा सना शेख ने बताया कैसा रहा ‘सैम बहादुर’ में काम करने का अनुभव

Fatima Sana Shaikh

Fatima Sana Shaikh : मेघना गुलजार के निर्देशन में विक्की कौशल अभिनीत फिल्म सैम बहादुर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। बता दें कि सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जीवन पर आधारित है, जिसमें एक्ट्रेस दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का रोल अदा करती नजर आएंगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काम करने का अनुभव साझा किया है और कहा है कि सैम मानेकशॉ की कहानी लोगों को बताई जानी चाहिए।


Fatima Sana Shaikh ने कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में फातिमा सना शेख ने सैम बहादुर में काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा है कि सैम मानेकशॉ की कहानी लोगों को और खासकर युवा पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए बेहद जरुरी है और ये बड़े स्तर पर लोगों को दिखाई जानी चाहिए। उनका कहना है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए बेहद सीखने वाला अनुभव रहा है।

फातिमा ने इस दौरान कहा कि, ‘फिल्म ‘सैम बहादुर’ तमाम दर्शकों तक पहुंचेगी और लोगों को प्रेरित करेगी। एक पूरी पीढ़ी सैम मानेकशॉ के बारे में नहीं जानती है। मैं भी नहीं जानती थी। फिल्मों के जरिए आप वास्तविक जीवन के नायकों की खोज करते हैं’।

लोगो को बताना बेहद जरुरी है – फातिमा सना शेख

बता दें कि फातिमा ने आगे कहा, ‘कभी-कभी आपको यह यकीन दिलाने में किसी और की जरूरत होती है कि ये वो कहानी है, जिसे लोगों को बताना जरूरी है और ऐसा करना साहसिक काम है। फातिमा का कहना है कि ‘यह एक बेहद अहम किरदार है, यह एक जिम्मेदारी है जिसे आप ले रहे हैं और एक बड़ा जोखिम है। हम सभी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं’।

दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी के किरदार पर फातिमा ने क्या कहा?

इसी के साथ फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा कि, ‘इस किरदार को निभाते हुए मैं लकी फील कर रही हूं। लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो मुझे खुद पर यह यकीन कर पाने में काफी समय लगा कि मैं इसे निभा सकती हूं। मेघना गुलजार मुझे लेकर सुनिश्चित थीं, लेकिन मैं नहीं हो पा रही थी’।

इस दिन रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’

फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इसका सामना बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की धमाकेदार फिल्म एनिमल से होने वाली है, जिसका निर्देशन ‘कबीर सिंह’ फेम संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

Exit mobile version