Bigg Boss 17: ईशा मालवीय होंगी ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी चर्चा में रहता है। वहीं अब ‘बिग बॉस 17’ के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं हाल ही में मेकर्स ने सलमान खान के साथ शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान शो के रिलीज डेट का खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर में कपल और सिंगल की थीम देखने को मिलेगी। हालांकि अभी कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा हैं जो उडारियां फेम ईशा मालवीय का है। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शो में अपनी एंट्री को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

क्या ‘Bigg Boss 17’ में नजर आएंगी मालवीय

आपको बता दें कि ईशा मालवीय ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गणपति बप्पा की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़ते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है उन्होंने भगवान गणेश को हमेशा उनके साथ रहने के लिए धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

ईशा मालवीय ने लिखा है बप्पा आपने हमेशा मेरी रक्षा की है और मुझे सपोर्ट किया है.. मुझे आगे आने वाली जर्नी के लिए आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है। तो ऐसे ही मेरा ध्यान रखना.. मुझे प्रोटेक्ट करना.. मुझ पर अपनी ब्लेसिंग्स बनाए रखना और अगले साल जल्दी आना। गणपति बप्पा मोरया।” बस इसी से फैंस को लग रहा है कि वह वाकई सलमान खान के शो में जा रही हैं। अगर वह अंदर जाती है तो वह सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट्स में से एक होंगी।

बीबी हाउस में नजर आएंगे ये सदस्य

गौरतलब है कि सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस अब अपने 17वें सीजन के साथ कमबैक कर रहा है। ये शो 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा। इस बार इस शो की थीम कपल वर्सेस सिंगल होगी। जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस सीजन के कन्फर्म कपल्स में से एक हैं तो वहीं विवेक और खुशी चौधरी के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक-पायल मलिक भी शो में एंट्री करेंगे।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के भी शो में आने की चर्चा है। हालांकि, नील के झलक दिखला जा में जाने की संभावना है, क्योंकि वह एक अच्छे डांसर हैं। वहीं नायरा बनर्जी के भी बिग बॉस 17 में आने की पॉसिबिलिटी है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी नहीं की है।

Exit mobile version