पति का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ सोई पत्नी, बच्चों से बोली पापा को नहीं जगाना

पति का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ सोई पत्नी

पति का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ सोई पत्नी

7 फेरों और 7 वचन लेकर पति-पत्नी शादी के बंधन में बंधकर अपने पारिवारिक जीवन की शुरुआत करते हैं और खुशहाल जीवन जीते हैं। यूपी के रायबरेली से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक अपने पति की हत्या के बाद उसके शव के साथ सोने वाली आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार मामला बछरावां थाना क्षेत्र के सहगों पश्चिम गांव का है, जहां रहने वाला अतुल शराब पीने का आदी था, और उसकी पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर में काम करके बच्चों का पेट पालती थी। अतुल कुछ काम नहीं करता था। वहीं अन्नू के पैसे भी शराब में उड़ाकर उसकी पिटाई कर देता था। जिससे तंग आकर अन्नू ने अपने पति को मौत के घाट उतारने के लिए मौके की तलाश में जुट गई। 15 दिसम्बर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और अन्नू को पीटने लगा। अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पटिया से उसके सिर पर वार कर दिए। जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

शव के साथ सोई आरोपी पत्नी

मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी से पूछताछ की जिसमें जानकारी मिली कि पत्नी ने पति को पलंग क पट्टी से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा था। और बाद में शव के साथ आराम से सो गई। सुबह आरोपी महिला ने अपने बच्चों को भी बोला की पापा को जगाना नहीं। इसके बाद आरोपी महिला ब्यूटी पार्लर में काम के लिए चली गई थी। दिन भर ब्यूटी पार्लर में काम करके शाम को घर वापस लौटकर उसने मुँह हाथ धोकर खाना बनाया। और बच्चों को खिलाने के बाद उन्हें सुलाकर खुद जागती रही। देर रात जब बच्चे सो जाने के बाद मोहल्ले में भी सन्नाटा पसरा हुआ था इसी बीच उसने पति के मृत शरीर को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई। अगली सुबह खुद ने शोर मचाकर मोहल्ले के लोगों को उठाया। जिससे लगे कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस शुरूआती जांच में यह मानकर चल रही थी कि ज्यादा शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ, उसके बाद तो पुलिस भी सन रह गई। पुलिस के सामने यह निकलकर आया कि हत्या गला दबाने से हुई है। पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया और संदेह होने पर पत्नी से पूछताछ की। एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version