बिहार : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट, पढ़िए पुरी खबर

Husband murdered along with lover

Husband murdered along with lover

बिहार के बेगूसराय में पत्नी ने प्रमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना को बीते 2 दिसंबर को अंजाम दिया गया। नीतिश कुमार अपनी पत्नी को परिक्षा दिलाने के लिए कॉलेज गए थे। पत्नी के परिक्षा से लोटने के बाद तक पति की मृत्यों हो चुकी थी।

 

बिहार में 4 दिन से लापता 24 साल के नीतीश कुमार की लाश प्राप्त हुई है। नीतीश अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए जीडी कॉलेज गया था। पत्नी जब परीक्षा देकर लौटी तो वो नहीं था। उसका फोन भी बंद आ रहा था। पत्नी ने घर लौटकर परिवार को बताया कि भाई ने जमीन विवाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

 

पुलिस ने मामले की जांच के बाद बड़ा खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि नीतिश की पत्नी का किसी युवक से साथ अफेयर चल रहा था। जिस कारण दोनों ने मिलकर नीतिश की हत्या को अंजाम दिया। दरअसल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ही पति की हत्या का प्लान बनाया था। पत्नी को परिक्षा के लिए जीडी कॉलेज छोड़ने के बाद नीतीश ने घर पर फोन भी किया था। 10 सेकंड की बातचीत में उसने कहा था कि राजकुमार ने उसका अपहरण कर लिया है।

 

लेकिन पत्नी ने इस पूरे मामले में आरोपी अपने मायकेवालों और सतौले भाई को बताया है। वहीं हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मृतक की पत्नी का दूसरे लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। हत्या के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था। उनसे ही पूछताछ के दौरान नीतीश की हत्या किए जाने की जानकारी मिली और फिर शव को बरामद किया गया।

 

पुलिस के अनुसार नीतिश और फूल कुमारी की शादी जून 2022 में हुई थी। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि फूल कुमारी का प्रेम प्रसंग जय प्रकाश पंडित नाम के व्यक्ति से चल रहा था। शादी के बाद जय प्रकाश पंडित और अपनी पत्नी के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी नीतिश को मिल गई थी। जिसपर नीतिश ने जयप्रकाश के साथ मारपीट की। इसी बात का बदला लेने के लिए जयप्रकाश पंडित ने अपने दोस्त प्रदुमन पंडित के साथ नीतिश की हत्या कर डाली।

 

बता दे कि 2 जून को नीतीश अपनी पत्नी को जी डी कॉलेज परीक्षा दिलाने पहुंचा था जहां जय प्रकाश पंडित उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उसके बाद आरोपी ने नीतिश कुमार का मफलर से गला घोंटकर हत्या को अंजाम दिया। जयप्रकाश ने मृतक नीतिश के शव को हत्या के बाद फेंक दिया। बता दे कि नीतीश का शव खगड़िया के रहुआ बहियार में मिला था।

Exit mobile version