Rajasthan News : कलयुगी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को लगाया ठिकाने, माउंट आबू की पहाड़ियों से फेंका शव…

crime news

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर से  हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के हेमावास गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं कलयुगी पत्नी ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पति की लाश को माउंट आबू की पहाड़ियों से फेंक दिया। लेकिन तीन दिन की मशक्कत के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने युवक के शव को 700 से 800 मीटर की गहराई से निकाल लिया है। शव की हालत बेहद खराब बताई जा रही है। वहीं, जानवरों ने बेजान शरीर को नोच-नोच कर खा लिया था। पुलिस ने युवक का आधा शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने पति की हत्या की साजिश रचने के संदेह में पत्नी और हत्यारे प्रेमी समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

3 साल पहले की शादी को किया खत्म

अधिकारियों के मुताबिक गोकलराम देवासी की शादी तीन साल पहले गुजरात की मांगी देवी से हुई थी। गोकलराम की पत्नी मांगी देवी ने शादी के बाद पन्नाराम नाम के एक शख्स से संपर्क किया। पन्नाराम मांगी देवी का दूर का चचेरा भाई लगता हैं। इसके बाद दोनों के अवैध संबंध हो गए जिसकी जानकारी गोकलराम को लग गई। पन्नाराम और मांगी देवी ने गोकलराम को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची।

ऐसे रची खौफनाक साजिश

साजिश के तहत छह मई को गोकलराम को गुजरात से घर बुलाया गया और 10 मई को उसे वहां से भेज दिया गया। इसी बीच पन्नाराम और उसके साथी मालाराम ने सांचौर से गोकलराम का अपहरण कर उसको दवाई देकर बेहोश कर दिया। फिर उसने गोकलराम की गला दबाकर हत्या कर दी। मृत शरीर को माउंट आबू की ऊंचाई वाले इलाकों में फेंक दिया गया था ताकि जानवर इसे खा सकें और किसी को शक न हो।

जब 12 मई तक गोकलराम का फोन नहीं आया तो उसके परिजन चिंतित हो गए। उन्होंने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने बाखासर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने गोकलराम की कॉल सूचना के आधार पर पन्नाराम से पूछताछ की, जिससे पूरी स्थिति सामने आ गई। पन्नाराम ने दावा किया कि उसने गोकलराम की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को माउंट आबू हाइलैंड्स में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में पन्नाराम सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version